38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : दार्जिलिंग में भाजपा नेता दिलीप घोष पर हमला करने के आरोप में दो गिरफ्तार

दार्जिलिंग (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर लोगों के एक समूह ने कल हमला कर दिया था. लोगों का समूह दार्जिलिंग दौरे पर आए भाजपा नेताओं को […]

दार्जिलिंग (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर लोगों के एक समूह ने कल हमला कर दिया था. लोगों का समूह दार्जिलिंग दौरे पर आए भाजपा नेताओं को तत्काल इस क्षेत्र से जाने को कह रहा था. इससे पार्टी के बैठक स्थल पर अव्यवस्था फैलगयी और बाद में कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया. दार्जिलिंग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ चल रही है. हम अन्य दोषियों को भी जल्द ही गिरफ्तार करेंगे.

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के प्रमुख बिमल गुरंग ने अज्ञात स्थान से एक ऑडियो संदेश जारी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं पर कल रात हुए इस हमले की निंदा की है. गुरंग ने कहा, इस हमले के पीछे जो भी है, उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए. वास्तव में जो लोग गोरखालैंड को पृथक राज्य बनाने का विरोध कर रहे हैं, उन्होंने ही भाजपा प्रतिनिधिमंडल पर हमला किया है. हम इसकी आलोचना करते हैं. इस बीच कुछ अज्ञात लोगों ने पाटलेबास की ओर जाने वाली एक सड़क पर गड्ढे खोद दिए.

पुलिस को शक है कि पुलिसकर्मियों की गतिविधि में बाधा डालने के लिए ऐसा किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पाटलेबास क्षेत्र में तीन स्थानों पर सड़क पर गड्ढे खोदे गए थे. हमारा मानना है कि इसके पीछे किसी का गलत इरादा था. हमने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है. भाजपा समर्थकों और प्रदर्शनकारियों के बीच कल उस समय मारपीट हुई जब घोष एक प्रतिनिधिमंडल को लेकर बैठक स्थल पर पहुंचे थे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विजय सम्मेलन का आयोजन किया गया था.

दार्जिलिंग : भाजपा समर्थकों को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें