31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा तो फायदा बीजेपी को’, ममता बनर्जी ने आम चुनाव 2023 को लेकर दिया बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि अगर आम चुनाव 2024 में विपक्ष के चेहरे राहुल गांधी बनते है तो इसका फायदा बीजेपी को होगा.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि अगर आम चुनाव 2024 में विपक्ष के चेहरे राहुल गांधी बनते है तो इसका फायदा बीजेपी को होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता बल्कि उनके लिए TRP का काम करेंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुर्शिदाबाद में कार्यकर्ताओं को वर्चुअल बैठक के दौरान संबोधित कर रही थीं.

सागरदिघी उपचुनाव में हार को लेकर कांग्रेस पर निशाना

बता दें कि इस दौरान उन्होंने सागरदिघी उपचुनाव में टीएमसी की हार को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने उपचुनाव के दौरान आरएसएस-सीपीएम के साथ प्लानिंग की थी. साथ ही उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के नंबर वन नेता हैं. मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा है कि बीजेपी चाहती है कि आगामी आम चुनाव में विपक्ष का चेहरा बनकर राहुल गांधी ही आए. आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने राहुल गांधी को नेता बनाने के लिए संसद में हंगामा होने दिया.

‘हम अदाणी सहित अन्य मुद्दे पर बात करना चाहते है’

उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि सदन की कार्यवाही सही तरीके से चले और मुद्दों पर बात हो. हम अदाणी सहित अन्य मुद्दे पर बात करना चाहते है. हमने सीएए, एनआरसी, समान नागरिक संहिता विधेयक का विरोध किया है. अल्पसंख्यक समुदाय हमारे हाथ में सुरक्षित है. इसलिए हमें लगता है कि विपक्ष का चेहरा उन्हें नहीं होना चाहिए.

Also Read: सीए मनीष का विस्फोटक बयान, अनुब्रत मंडल के दबाव में आकर कम कीमत पर सुकन्या को बेची 15 करोड़ की संपत्ति

TMC राहुल गांधी पर हमलावर

बता दें कि बीते कई दिनों से TMC राहुल गांधी पर हमलावर है. कई बार कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने पार्टी को किनारे करने का प्रयास कर रही है. जानकारी हो कि बीते कुछ दिनों पहले ही ममता बनर्जी ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी मुलाकात की ठी. इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों नेताओं के बीच नया मोर्चा बनाने को लेकर सहमति हो गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें