24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प. बंगाल : मालदा में बेटे के साथ मारपीट का विरोध करने पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

मालदा: बेटे के साथ मारपीट का विरोध करने के कारण एक महिला के साथ दरिंदगी की गयी. महिला के साथ ना केवल सामूहिक दुष्कर्म हुआ बल्कि शारीरिक अत्याचार भी किया गया. यह सनसनीखेज घटना गुरूवार की सुबह मालदा जिले के रतुआ थाना अंतर्गत भारतनगर इलाके में घटी है. पीड़ित महिला ने मंगलवार को थाने में […]

मालदा: बेटे के साथ मारपीट का विरोध करने के कारण एक महिला के साथ दरिंदगी की गयी. महिला के साथ ना केवल सामूहिक दुष्कर्म हुआ बल्कि शारीरिक अत्याचार भी किया गया. यह सनसनीखेज घटना गुरूवार की सुबह मालदा जिले के रतुआ थाना अंतर्गत भारतनगर इलाके में घटी है. पीड़ित महिला ने मंगलवार को थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है.

घटना के बाद से पीड़िता अस्पताल में भरती है. पुलिस अबतक किसी भी आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार नहीं कर सकी है. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. चांचल के एसडीपीओ राना मुखर्जी ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी. पहली प्राथमिकी में अश्लीलता का आरोप लगाया गया जबकि दूसरी प्राथमिकी में सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया गया है.पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता का पति सउदी अरब में मजदूरी करता है. पीड़िता अपने तीन नाबालिक बच्चों के साथ घर पर रहती है. कुछ महीने पहले पड़ोसी युवक मुहम्मद साकिम ने पीड़िता के बड़े बेटे की बड़ी बेहरमी से पिटायी की थी. मामला पुलिस के संज्ञान में लाने पर आरोपी मुहम्मद साकिम गिरफ्तार भी हुआ था. जमानत पर रिहा होने के बाद आरोपी ने महिला को धमकी भी दी थी. आरोप है कि बीते गुरूवार को आरोपी मुहम्मद साकिम ने पीड़िता के घर पर धावा बोल दिया. उसके साथ उसका भाइ मुहम्मद मकिम और उसका भतीजा हारूण शेख, फारूख शेख व फिटू अली भी शामिल था. घर घुसने के साथ ही आरोपियों ने महिला के मुंह पर कपड़ा बांध दिया. इसके बाद उसके साथ मारपीट और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया.

घटना के वक्त पीड़िता के दो बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे. जबकि नवजात शिशु सोया हुआ था. घटना के वक्त पीड़िता का पति अरब से उसे फोन किये जा रहा था. कोई जवाब ना मिलने पर उसने पड़ोसी एक महिला को फोन कर पत्नी की जानकारी देने को कहा. पड़ोसी महिला जब पीड़िता के घर पहुंची तो आरोपियों को उसके घर से भागते हुए देखा. इसके बाद पड़ोसी महिला ने ही अचेत पड़ी पीड़िता को रतुआ अस्पताल में भरती कराया. घटना की रात प्रत्यक्षदर्शी महिला ने रतुआ थाने में शिकायत दर्ज करा दी थी. चश्मदीद महिला ने पुलिस को बताया था कि महिला के गुप्तांग में कपड़ा डाल कर दरिंदगी की गयी.

उस महिला ने बताया कि पीड़िता के घर पहुंचने पर उसने आरोपियों को भागते हुए देखा. उसी समय उसका दस वर्षीय बेटा भी घर पहुंचा था. उसने भी आरोपियों को घर से भागते हुए देखा. घर में प्रवेश करने पर पीड़िता को अचेत पाया. वर्तमान में पीड़िता थोड़ी ठीक हो रही. रतुआ अस्पताल में भरती पीड़िता ने बताया कि बेटे के साथ की गयी मारपीट की प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी थी. उसके बाद से ही आरोपी के परिवार की ओर से धमकियां मिलने लगी थी. जान से मारने तक की धमकी दी गयी थी. उसके बाद इस प्रकार की दरिंदगी की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें