31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

73 वर्षीय महिला की गैंगरेप के बाद हत्या

बर्दवान: नदिया जिले के रानाघाट में बुजुर्ग नन के साथ गैंगरेप की घटना से उपजा आक्रोश अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बर्दवान के कटवा थाने के अग्रद्वीप में 73 वर्षीय वृद्ध महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. गोपीनाथ मेला के अखाड़े से पुलिस ने बुधवार को खून […]

बर्दवान: नदिया जिले के रानाघाट में बुजुर्ग नन के साथ गैंगरेप की घटना से उपजा आक्रोश अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बर्दवान के कटवा थाने के अग्रद्वीप में 73 वर्षीय वृद्ध महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. गोपीनाथ मेला के अखाड़े से पुलिस ने बुधवार को खून से लथपथ महिला का शव बरामद किया.

पुलिस 11 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. कटवा थाना प्रभारी जुल्फिकार अली ने बताया कि वृद्धा अपने घर में अकेली रहती थी. उसका पुत्र नजदीक के घर में रहता है. पास ही गोपीनाथ मेला लगा हुआ है. वृद्धा संभवत: अकेले ही मेले में गयी थी. मेले में विभिन्न गांवों से ग्रामीण आते हैं. अनुमान है कि मेले में आये अपराधियों ने इस कांड को अंजाम दिया है.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद अपराध छिपाने की नियत से तेज धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी गयी है. पीड़िता के पुत्र ने इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 11 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. संभावना है कि शीघ्र ही सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें