33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा में शामिल हुईं महाभारत की ”द्रोपदी” रूपा गांगुली

कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के दिखाये रास्ते पर अब अभिनेत्री रूपा गांगुली भी चल पड़ी हैं. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा कर विख्यात हुई रूपा गांगुली बुधवार को हावड़ा के शरत सदन में भाजपा में औपचारिक रूप से शामिल हो गयीं. राज्य में परिवर्तन की हवा बहने के बाद एक के बाद एक बुद्धिजीवी […]

कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के दिखाये रास्ते पर अब अभिनेत्री रूपा गांगुली भी चल पड़ी हैं. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा कर विख्यात हुई रूपा गांगुली बुधवार को हावड़ा के शरत सदन में भाजपा में औपचारिक रूप से शामिल हो गयीं. राज्य में परिवर्तन की हवा बहने के बाद एक के बाद एक बुद्धिजीवी व कलाकार जब तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे थे, तब रूपा गांगुली इससे दूर ही थीं.

गत लोकसभा चुनाव में विजय हासिल करने के बाद बाबुल सुप्रियो अब केंद्र में मंत्री बन गये हैं. गायक कुमार शानू के बाद रूपा गांगुली भी भाजपा में शामिल हो गयीं.

भाजपा में शामिल होने के बाद रूपा ने कहा कि खुद को वह और बेहतर करेंगी. खुद को सुधारने से ही सबकुछ सुधर जाता है. राजनीति में वह अन्याय का विरोध करेंगी. हमेशा ही वह लोगों के साथ रहेंगी. विपक्ष में होने के नाते जितने मौके मिलेंगे, उतने में ही काम करने की कोशिश करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें