32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकारी धन का दुरुपयोग कर रहीं ममता : राहुल सिन्हा

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने ममता बनर्जी की पर्यावरण बचाओ रैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आम जनता के रुपये का दुरुपयोग कैसे किया जाता है, यह ममता बनर्जी हर पग पर दिखा देती हैं. उन्होंने कहा कि बीते दिन सबुजायन के नाम पर ममता बनर्जी जिस तरह से […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने ममता बनर्जी की पर्यावरण बचाओ रैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आम जनता के रुपये का दुरुपयोग कैसे किया जाता है, यह ममता बनर्जी हर पग पर दिखा देती हैं.

उन्होंने कहा कि बीते दिन सबुजायन के नाम पर ममता बनर्जी जिस तरह से रैली निकालीं और उस रैली के आयोजन पर जिस तरह से करोड़ों रुपये खर्च किये गये, वह आम जनता के साथ धोखा है.
राहुल के मुताबिक अगर पर्यावरण की रक्षा के लिए ममता बनर्जी इतनी ही चौकस और गंभीर हैं तो पहले उनको अपनी पार्टी के उन भाइयों को ज्ञान देना चाहिए जो प्रमोटिंग के लिए धडल्ले से तालाबों और जलाशयों को पाट रहे हैं और पेड़ों को अपनी मर्जी से काट रहे हैं.
पुलिस और प्रशासन सब कुछ देख कर आंख मूंदे हुए हैं. अगर ममता बनर्जी इन्ही लोगों पर अंकुश लगा दें तो उनको करोड़ों रुपये खर्च कर इस तरह का नाटक करने की जरूरत नहीं होगी.
जितना पैसा वह रैली करने के नाम पर खर्च की हैं, उतने से वह पेड़ खरीद कर आम लोगों को देतीं और उनसे पेड़ लगाने की अपील करतीं तो इसका सकारात्मक असर भी आम लोगों के बीच पड़ता. राहुल ने कहा कि वास्तविकता की धरातल पर काम करने की बजाय ममता बनर्जी हमेशा गिमिक की राजनीति की हैं और करते जा रही हैं. इस बात को बंगाल के लोग समझ रहे हैं और उसका जवाब देने को तैयार हैं.
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बेरोजगार नौजवानों का झांसा दे रही हैं कि राज्य में निवेश करने के लिए उद्योगपति आ रहे हैं. ऐसा करके वह उनसे दूर जा रहे नौजवानों को अपने साथ रखने के लिए झूठा सपना दिखा रही हैं.
हकीकत यह है कि वह निवेश के नाम पर जितना नाटक की हैं, उसमें मिले प्रस्तावों में से एक तिहाई पर भी वह अमल करवाने में सफल रहतीं तो बंगाल के बेरोजगार नौजवानों की हालत काफी हद तक सुधर जाती, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसका खामियाजा यहां के नौजवान भुगत रहे हैं और रोजी रोटी की तलाश में बंगाल से पलायन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें