27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता लोगों को बांटने की कोशिश कर रही हैं: दिलीप

कोलकाता : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज टीएमसी पूरी तरह समाजविरोधी व्यक्तियों के हाथ में चली गयी है. कहीं गोली चल रही है, किसी की हत्या होती है तो भाजपा पर आरोप लगा दिया जाता है. कौन मार रहा, कौन मर रहा है. यहां […]

कोलकाता : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज टीएमसी पूरी तरह समाजविरोधी व्यक्तियों के हाथ में चली गयी है.

कहीं गोली चल रही है, किसी की हत्या होती है तो भाजपा पर आरोप लगा दिया जाता है. कौन मार रहा, कौन मर रहा है. यहां की जनता को सब मालूम है. जो अच्छे लोग हैं, वे तृणमूल छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. आगामी दिनों में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए लोग नहीं मिलेंगे. श्री घोष गुरुवार को नैहाटी के रेल मैदान में बैरकपुर के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह की जीत की खुशी पर आयोजित विजय जुलूस में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.

इस मौके पर पत्रकारों द्वारा जय श्रीराम नारे को लेकर उठे विवाद के बारे में पूछे जाने पर दिलीप घोष ने कहा कि जय श्रीराम लोग हर्षोल्लास से भी कहते हैं. यह किसी की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए नहीं बोला जाता है. उन्होंने कहा कि हमें जय हिंद से भी कोई परहेज नहीं है. लेकिन अगर कोई राजनीतिक फायदे के लिए इसका इस्तेमाल करता है तो इसका खामियाजा उन्हें ही भुगतना होगा.
निमता में तृणमूल समर्थक के घर सीएम के दौरे पर दिलीप घोष ने कहा कि वे लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं.
हिंदू-मुस्लिम में बांटने का काम हो गया, तो अब बंगाली-बिहारी को बांटने की कोशिश की जा रही है. लेकिन यहां की जनता समझदार है. उनके झांसे में आने वाली नहीं. आगामी दिन कांचरापाड़ा में ममता बनर्जी के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम को नवान्न में बैठकर प्रशासन चलाना चाहिए. राज्य की कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए. आज प्रदेश में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो गया है. उनका पार्टी के उपर कोइ कंट्रोल नहीं रहा. अब सड़कों पर टहलने से प्रदेश में शांति आने वाली नहीं हैं.
इस मौके पर बैरकपुर के लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह, भाटपाड़ा विधायक पवन सिंह, भाटपाड़ा नगरपालिका के चेयमैन सौरभ सिंह समेत बैरकपुर भाजपा संगठन की अध्यक्ष फाल्गुनी पात्रा, भाजपा पार्षद गणेश दास समेत कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें