36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल पंचायत चुनाव : बांकुड़ा में भाजपा उम्मीदवार की हत्या, रणक्षेत्र बना रायगंज बमबाजी व फायरिंग

राज्य के कई स्थानों पर हुई हिंसक झड़प कोलकाता : पंचायत चुनाव को लेकर राज्य में कई जगहों पर राजनीतिक दलों में हिंसक झड़पें हुई हैं. बुधवार को बांकुड़ा में जहां भाजपा उम्मीदवार की हत्या कर दी गयी वहीं उत्तर दिनाजपुर के रायगंज में जमकर हिंसा हुई. भाजपा समर्थकों पर कथित तौर पर बम फेंके […]

राज्य के कई स्थानों पर हुई हिंसक झड़प
कोलकाता : पंचायत चुनाव को लेकर राज्य में कई जगहों पर राजनीतिक दलों में हिंसक झड़पें हुई हैं. बुधवार को बांकुड़ा में जहां भाजपा उम्मीदवार की हत्या कर दी गयी वहीं उत्तर दिनाजपुर के रायगंज में जमकर हिंसा हुई. भाजपा समर्थकों पर कथित तौर पर बम फेंके गये और फायरिंग की गयी.
बांकुड़ा जिले के रानीबांध में नामांकन करने के दौरान भाजपा उम्मीदवार अजीत मुर्मू (35) पर हमला किया गया. उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया. अजीत मुर्मू रानीबांध के दक्षिण मंडल के सचिव थे. वह इस बार पुंश ग्राम पंचायत से उम्मीदवार के तौर पर बुधवार की दोपहर नामांकन जमा करने के लिए जा रहे थे. रास्ते में रानीबांध के पास रोककर उन पर हमला किया गया.
बांकुड़ा जिला भाजपा के महासचिव सौगत पात्रो ने कहा कि तृणमूल समर्थकों ने हमला कर भाजपा उम्मीदवार की जान ली है. रास्ते में उन्हें तृणमूल समर्थकों ने रोका और बम से मारकर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया. अस्पताल में अजीत को मृत घोषित कर दिया गया. इधर, तृणमूल की ओर से आरोपों को खारिज किया गया है. तृणमूल का कहना है कि इस घटना से तृणमूल का कोई संबंध नहीं है.
बांकुड़ा जायेंगे दिलीप घोष
जिला भाजपा के महासचिव सौगत पात्रो ने बताया कि इस घटना को लेकर भाजपा समर्थकों ने विरोध जताया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है. गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष बांकुड़ा जिला के रानीबांध जायेंगे.
रणक्षेत्र बना रायगंज बमबाजी व फायरिंग
रायगंज : पंचायत चुनाव में नामांकन को लेकर बुधवार को रायगंज रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भाजपा प्रत्याशियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की गयी. उन्हें निशाना बनाकर बम फेंके गये और गोलियों की बौछार की गयी.
रायगंज अस्पताल के समीप भाजपा रोगी सहायता केंद्र में तोड़फोड़ भी की गयी. घटना को लेकर शहर में भारी तनाव व्याप्त है. भाजपा समर्थक रायगंज बीडीओ कार्यालय में नामांकन पत्र लेने व दाखिल करने जा रहे थे. तभी हमला किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें