29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व आईपीएस अधिकारी के घर से सरकारी दस्तावेज, शराब की बोतलें मिलीं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सीआईडी ने पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के आवासों से दो दिन की छापे की कार्रवाई में कई सरकारी दस्तावेज और बड़ी संख्या में शराब की बोतलें बरामद की हैं. जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी नेशुक्रवारको कहा कि बरामद दस्तावेजों में पश्चिमी मेदिनीपुर जिले की कई सरकारी फाइलें शामिल हैं. […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सीआईडी ने पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के आवासों से दो दिन की छापे की कार्रवाई में कई सरकारी दस्तावेज और बड़ी संख्या में शराब की बोतलें बरामद की हैं. जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी नेशुक्रवारको कहा कि बरामद दस्तावेजों में पश्चिमी मेदिनीपुर जिले की कई सरकारी फाइलें शामिल हैं.

उन्होंने कहा, ‘इसके अलावा बड़ी संख्या में शस्त्र लाइसेंस के आवेदन भी बरामद किये गयेहैं.’ अधिकारी ने बताया किशुक्रवारको कुल 57 बोतलें बरामद कीगयी, जिसमें से 39 बोतलें शराब की थी. उन्होंने कहा, ‘हम अपना तलाशी अभियान जारी रखेंगे.’ घोष पर लोगों से जबरन वसूली और दुर्व्यहार के आरोप में सीआईडी की विभिन्न टीम उनके खिलाफ जांच कर रही है.

एजेंसी ने पिछले सप्ताह भी इस मामले में घोष और दो अन्य पुलिस अधिकारियों के आवासों पर छापे मारे थे और छापे की कार्रवाई के दौरान सोने के आभूषण, दस्तावेज और नकदी बरामद की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें