1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. gang rape with minor at adityapur after bolpur in birbhum district in west bengal vwt

बीरभूम में बोलपुर के बाद अब आदित्यपुर में भी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश शुरू

घटना के संबंध में पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात आदित्यपुर गांव के पास ही चरक  मेला का आयोजन किया गया था. नाबालिग भी मेला देखने के लिए अपने दोस्तों का इंतजार कर रही थी. इसी समय घटना को अंजाम दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मौका मुआयना करती पुलिस टीम
मौका मुआयना करती पुलिस टीम
फोटो : प्रभात खबर

बीरभूम : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बोलपुर में आदिवासी नाबालिग से दुष्कर्म के बाद अब आदित्यपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के शांति निकेतन थाना अंतर्गत आदित्यपुर में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि उक्त नाबालिग के परिजनों की ओर से दर्ज आरोप के अनुसार पांच लोगों ने चरक मेला देखने गई नाबालिग को अपरहण कर लिया. उसके बाद उस नाबालिग से सामूहिक यौनाचार किया गया.

घटना के संबंध में पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात आदित्यपुर गांव के पास ही चरक मेला का आयोजन किया गया था. नाबालिग भी मेला देखने के लिए अपने दोस्तों का इंतजार कर रही थी. मेला मैदान में माइक की आवाज तेज थी. इसलिए फोन का रिंगटोन ठीक से नहीं सुनाई दे रहा था. फिर अपने दोस्तों का इंतजार करने मेला मैदान से दूर चले गई. इसी बीच सुनसान जगह पर पांच लोग आ गए. उनसे पूछा, तुम यहाँ खड़े क्या कर रहे हो?

पुलिस ने बताया कि इसके बाद नाबालिग और उसके एक मित्र को अज्ञात लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. लड़के को एक तरफ और लड़की को दूसरी तरफ ले जाया गया. आरोप है कि इन पांचों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद शुक्रवार को नाबालिग के परिजनों ने शांति निकेतन थाने को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर बोलपुर अनुमंडल एसडीपीओ अभिषेक राय व शांतिनिकेतन पुलिस के ओसी देबाशीष पंडित ने गांव में जाकर नाबालिग को इलाज के लिए बोलपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया है.

पीड़ित परिवार के सदस्यों का आरोप है कि उनकी बेटी आरोपियों को नहीं जानती हैं. उन्होंने उचित सजा की मांग की है. वहीं, माना जा रहा है कि मेले में आरोपी दूसरे जिले या किसी अन्य जगह से आये थे. पुलिस ने मामला दर्ज के बाद से पांचों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पांचों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें