26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : वोटिंग से पहले भांगड़ में बवाल, आइएसएफ व तृणमूल समर्थकों के बीच झड़प, बमबारी में 7 घायल

Lok Sabha Election 2024 : मतदान के 24 घंटे पहले बम व बम बनाने की सामग्री बरामद होना तृणमूल की साजिश का हिस्सा है. आइएसएफ के पोलिंग एजेंटों के नाम पर झूठे मामले दर्ज किये जा रहे हैं, ताकि वे बूथ पर न बैठ सकें. अगर प्रशासन निष्पक्ष जांच करे, तो तृणमूल की साजिश का पर्दाफाश हो जायेगा.

Lok Sabha Election 2024 : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के सातवें व अंतिम चरण के मतदान से पहले एकबार फिर भांगड़ सुर्खियों में आ गया. बुधवार की देर रात उत्तर काशीपुर थाना क्षेत्र स्थित चलताबेड़िया में एक आइएसएफ कार्यकर्ता के घर से बम और बम बनाने की सामग्री बरामद होने के बाद भारी हंगामा हुआ. इसे लेकर आइएसएफ और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. आइएसएफ समर्थकों पर बुधवार रात स्थानीय एक तृणमूल कार्यकर्ता और उसके भाई को पीटने का आरोप लगा था. भगवानपुर क्षेत्र के तृणमूल नेता खैरुल इस्लाम ने कहा कि उन्हें बेवजह पीटा गया.

बमबारी में 7 घायल

कैनिंग ईस्ट के विधायक शौकत ने कहा कि आइएसएफ कार्यकर्ता मतदान से पहले इलाके में अशांति पैदा करने के लिए बम और हथियार जमा कर रहे थे. वहीं, भांगड़ के आइएसएफ नेता रैनूर हक ने आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि मतदान के 24 घंटे पहले बम व बम बनाने की सामग्री बरामद होना तृणमूल की साजिश का हिस्सा है. आइएसएफ के पोलिंग एजेंटों के नाम पर झूठे मामले दर्ज किये जा रहे हैं, ताकि वे बूथ पर न बैठ सकें. अगर प्रशासन निष्पक्ष जांच करे, तो तृणमूल की साजिश का पर्दाफाश हो जायेगा.

कोलकाता दक्षिण से पहले सांसद थे एसपी मुखर्जी, ममता बनर्जी के गढ़ में अब भाजपा कर रही जोर आजमाइश

तृणमूल उम्मीदवार सायोनी घोष ने घायलों से की मुलाकात

राज्य के मंत्री अरूप विश्वास, यादवपुर की तृणमूल उम्मीदवार सायोनी घोष और पार्टी विधायक सौकत मुल्ला ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की. सिद्दीकी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा, हार के डर से तृणमूल कांग्रेस जानबूझकर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रही है और इसका दोष हम पर डाल रही है. कल, विधायक के समर्थकों ने आईएसएफ कार्यकर्ताओं पर बम फेंके, लेकिन इस घटना में उनकी अपनी पार्टी के लोग घायल हो गए. इस बीच, निर्वाचन आयोग ने सौकत को आदेश दिया कि वह मतदान के दिन अपने केनिंग पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से बाहर नहीं निकलें.

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा, बंगाल की दुर्दशा के लिए कांग्रेस-वाम-तृणमूल जिम्मेदार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें