27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा, बंगाल की दुर्दशा के लिए कांग्रेस-वाम-तृणमूल जिम्मेदार

Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, तृणमूल के नेताओं के पास जो नोटों के पहाड़ निकले हैं. एक-एक रुपए का हिसाब होगा.अब तक लगभग 17,000 करोड़ रुपए मैं उन लोगों को लौटा चुका हूं जिनसे पैसा लूटा गया था.

Narendra Modi : पश्चिम बंगाल के बारासात में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, आजादी के पहले एक समय वो भी था जब बंगाल लाखों देशवासियों को रोजगार देता था. आज बंगाल में ज्यादातर फैक्ट्रियां बंद हैं, यहां से नौजवान पलायन करने के लिए मजबूर है. पश्चिम बंगाल की दुर्गति किसने की ? पहले कांग्रेस ने लूटा. उसके बाद वामपंथियों ने लूटपाट की. अब तृणमूल दोनों हाथों से लूट रही है. ये तीनों पश्चिम बंगाल के दोषी हैं. मुख्यमंत्री ने दिल्ली में कांग्रेस और लेफ्ट को समर्थन देने का ऐलान किया. जनता सब खेल समझ चुकी है.

तृणमूल के नेताओं के पास जो नोटों के पहाड़ निकले हैं एक-एक रुपए का हिसाब होगा : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, तृणमूल के नेताओं के पास जो नोटों के पहाड़ निकले हैं. एक-एक रुपए का हिसाब होगा.अब तक लगभग 17,000 करोड़ रुपए मैं उन लोगों को लौटा चुका हूं जिनसे पैसा लूटा गया था. बंगाल में भी आपका लूटा हुआ धन आपको वापस मिले उनके लिए मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं. प्रधानमंत्री ने कहा, जबसे आपने मुझे सेवा करने का मौका दिया, हमने रेलवे, एक्सप्रेस वे, वाटर वे, एयरपोर्ट हर तरह से पूर्वी भारत में कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए काम किया है. कनेक्टिविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर पर ये निवेश पूर्वी भारत में रोजगार और स्वरोजगार के भी नए मौके बना रहा है.

I.N.D.I.A गठबंधन को देश के विकास की चिंता नहीं : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, देश में संविधान… संविधान… संविधान… तानाशाही…तानाशाही…तानाशाही चिल्लाने वालों की जमात यहां बंगाल में आकर देखो कि यहां पर क्या हो रहा है. आपकी बोलती बंद हो जाएगी. इंडी वाले गरीब और मध्यम वर्ग की कमाई का एक्स-रे करने की बात करते हैं. अब मोदी इन भ्रष्टाचारियों की काली कमाई का एक्स-रे करेगा. ऐसा एक्स-रे कि इनकी आने वाली पीढ़ियां भी भ्रष्टाचार करने से पहले 100 बार सोचेंगी.

मैंने पूरे देश को गारंटी दी थी कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा : पीएम मोदी

जब आपने मुझे अवसर दिया था, तो मैंने पूरे देश को गारंटी दी थी कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा. अब मोदी देश को और विशेषकर पश्चिम बंगाल को एक और बड़ी गारंटी दे रहा है – जिसने खाया है, उससे बाहर निकालूंगा और जिसका खाया है, उसको लौटाऊंगा. तृणमूल के नेताओं के पास से नोटों के जो पहाड़ निकले हैं, उस पैसे का हिसाब होगा.

Mamata Banerjee: 1 जून को INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, वजह आई सामने

टीएमसी ने अपने ‘वोट जिहाद’ का समर्थन करने के लिए ओबीसी युवाओं को अधिकारों से वंचित किया

बंगाल में तृणमूल ने ओबीसी को जो धोखा दिया, उसकी पोल कोर्ट ने खोल दी है. कलकत्ता हाईकोर्ट ने कहा है कि 77 मुसलमान जातियों को ओबीसी घोषित करना गैर-कानूनी और असंवैधानिक है. यानी तृणमूल में लाखों ओबीसी नौजवानों का हक रातों-रात वोट जिहाद वालों की मदद के लिए लूट लिया. फैसले के बाद यहां की तृणमूल की सीएम का रवैया हैरान करने वाला है. यहां के जजों की नीयत पर और हमारी न्याय व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं. मैं तृणमूल वालों से पूछना चाहता हूं कि अब जजों के पीछे भी अपने गुंडे छोड़ दोगे क्या ? पूरा देश देख रहा है कि कैसे तृणमूल बंगाल में न्यायपालिका का गला घोंट रही है.

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा, बंगाल की दुर्दशा के लिए कांग्रेस-वाम-तृणमूल जिम्मेदार

तुष्टिकरण की राजनीति के कारण तृणमूल ने सीएए के खिलाफ भी झूठ फैलाया

तृणमूल से सच बर्दाश्त नहीं होता. जो कोई भी तृणमूल के गुनाह सामने लाता है, तृणमूल उनको टारगेट करती है . आपने भी देखा है कि तृणमूल के MLA ने साफ-साफ कहा कि हिंदुओं को भगीरथी में बहा देंगे. इस पर बंगाल के संतों ने तृणमूल को गलती सुधारने के लिए कहा, लेकिन तृणमूल ने हमारे संत समाज को ही गालियां देनी शुरु कर दी. तुष्टिकरण की राजनीति के कारण तृणमूल ने सीएए के खिलाफ भी झूठ फैलाया है. लेकिन आज पूरा देश देख रहा है कि सैंकड़ों शरणार्थियों को नागरिकता मिल गई है. किसी से कुछ भी छीना नहीं गया, बल्कि उन्हें नागरिकता देकर मां भारती के बेटे-बेटी के रूप में सम्मान दिया गया है. इसलिए मतुआ समुदाय को भी आज यहां से बहुत-बहुत बधाई देता हूं. अब आपको भारत की नागरिकता मिलने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ओबीसी प्रमाणपत्र मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश को शीर्ष अदालत में देंगी चुनौती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें