36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोज वैली घोटाला : प्रसेनजीत के बाद, ईडी ने रितुपर्णा सेनगुप्ता को किया तलब

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने करोड़ों रुपये के रोज वैली पोंजी घोटाले की अपनी जांच के सिलसिले में अगले सप्ताह बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को तलब किया है. ईडी ने मंगलवार को अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी को सम्मन भेजकर 19 जुलाई को उसके सामने पेश होने के लिए कहा. इसे भी पढ़ें : कोलकाता एयरपोर्ट […]

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने करोड़ों रुपये के रोज वैली पोंजी घोटाले की अपनी जांच के सिलसिले में अगले सप्ताह बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को तलब किया है. ईडी ने मंगलवार को अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी को सम्मन भेजकर 19 जुलाई को उसके सामने पेश होने के लिए कहा.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता एयरपोर्ट पर दर्दनाक हादसा : विमान के मेन लैंडिंग गीयर डोर में फंसकर SpiceJet टेक्नीशियन की मौत

ईडी के एक सूत्र ने बताया, ‘हमने रोज वैली घोटाले के मामले में रितुपर्णा सेनगुप्ता को तलब किया है. उन्हें अगले सप्ताह पेश होने के लिए कहा गया है.’ रितुपर्णा ने फोन कॉल का जवाब नहीं दिया. चटर्जी को एजेंसी के जोनल कार्यालय में ईडी अधिकारियों के सामने बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है. धन शोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत उनका बयान दर्ज होगा.

इसे भी पढ़ें : इनामी नक्सली कमांडर दंपती के घर आया नन्हा मेहमान, संगीन के साये में बीत रही जिंदगी

सूत्रों ने बताया कि एजेंसी चटर्जी से रोज वैली समूह द्वारा उनकी कंपनी आइडिया लोकेशंस एंड प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड को करीब 2.75 करोड़ रुपये के भुगतान के बारे में पूछताछ करना चाहती है. संदेह है कि चटर्जी को इसमें 23.5 लाख रुपये मिले. सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी इन रकमों का मकसद जानना चाहती है. ईडी ने सोमवार को पोंजी घोटाले के मामले में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मदन मित्रा से पूछताछ की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें