19.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : बिटिया होने पर पिता ने मनाया जश्न, बच्ची को फूलों से सजी एंबुलेंस में लाये घर

पिता का कहना है कि उनकी दिली इच्छा थी कि उनकी पहली संतान बेटी हो. उनकी दुआ भी कुबूल कर ली गयी. यही कारण है कि वह अपनी पहली संतान को धूमधाम के साथ अपने घर लेकर गये.

बीरभूम,मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के साईथिया में सरकारी अस्पताल में पहली बेटी के जन्म होने पर एक पिता इतना खुश हुआ कि एंबुलेंस को फूलों से सजाकर अपनी बेटी को अस्पताल से अपने घर लेकर आया. इस दृश्य को देख कर अस्पताल के चिकित्सक, नर्स तथा आसपास के लोग काफी खुश हुए. बताया जाता है कि जिले के लाभपुर के षष्टी नगर के रहने वाले नसीरूल इस्लाम एक निजी कंपनी का कर्मचारी है. नसीरूल इस्लाम दंपती की पहला संतान के रूप में साइंथिया जनरल अस्पताल में पुत्री का जन्म हुआ.


बच्ची को फूलों से सजी एंबुलेंस में लाये घर

तीन दिन अस्पताल में रहने के बाद बुधवार को अस्पताल की ओर से मां और बच्चे को छुट्टी दे दी गयी. बुधवार को अस्पताल से घर जाने के पूर्व पिता ने एंबुलेंस को फूलों और बैलून से पूरी तरह सजाकर अपनी पहली संतान यानी बेटी को घर ले गये. इससे पहले तीन दिन पूर्व पिता ने पुत्री के जन्म पर अस्पताल के सभी स्टाफ को मिठाइयां खिलायी थीं. पिता का कहना है कि उनकी दिली इच्छा थी कि उनकी पहली संतान बेटी हो. उनकी दुआ भी कुबूल कर ली गयी. यही कारण है कि वह अपनी पहली संतान को धूमधाम के साथ अपने घर लेकर गये.

Also Read: KIFF :29वें केआइएफएफ का शुभारंभ, बाॅलीवुड सितारों संग झूमीं ममता बनर्जी,सलमान खान को भाईजान कहकर दिया धन्यवाद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें