1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news if bjp becomes government sports academy to be formed in north bengal statement of union minister kiren rijiju

Bengal Election News: भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर बंगाल में बनेगी स्पोर्ट्स एकेडमी, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर बंगाल में बनेगी स्पोर्ट्स एकेडमी, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का बयान
भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर बंगाल में बनेगी स्पोर्ट्स एकेडमी, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का बयान
facebook

नागराकाटा: उत्तर बंगाल में युवाओं को खेलकूद में प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है. रोजगार प्रदान करने के लिए काफी संभावनाएं हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार ने कभी उत्तर बंगाल के विकास के लिए काम नहीं किया. भाजपा सत्ता में आती है तो यहां के आदिवासी, गोरखा नेपाली, बिहारी, बंगाली, सभी समुदाय के युवाओं को खेलकूद में प्रोत्साहित करने के लिए स्पोर्ट्स अकादमी स्थापित करेगी.

तृणमूल सरकार ने उत्तर बंगाल में विकास नहीं किया. तृणमूल विकास के विरुद्ध में है. इसलिए इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार तय है. इसीलिए इस बार प्रधानमंत्री सहित कई केंद्रीय नेता मंत्री बंगाल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बंगाल में इस बार परिवर्तन होकर रहेगा. उक्त बातें केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहीं. उन्होंने बुधवार को नागराकाटा में भाजपा उम्मीदवार पूना भेंगरा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए किरण रिजिजू ने कहा राज्य सरकार केंद्र सरकार को ठीक से सहयोग नहीं कर रही है. यदि कोई भी समस्या का समाधान करना हो तो राज्य और केंद्र सरकार दोनों ही मिल कर कर पायेंगे, लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं कर रही है. पश्चिम बंगाल में भाजपा के सत्ता में आने के बाद चाय बागान की समस्याओं के समाधान की बात कही. भाजपा एसटी मोर्चा की ओर से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में परिवर्तन यात्रा शुरू की गयी.

नागराकाटा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पूना भेंगरा के समर्थन में परिवर्तन रथ यात्रा बानरहाट से आरंभ करते हुए चामुर्ची, लुकसान होते हुए नागराकाटा पहुंची थी. परिवर्तन यात्रा के दौरान किरण रिजीजू, जुएल उरांव ने नागराकाटा एकलव्य मोड़ स्थित वीर बिरसा मुंडा, भानुमोड अवस्थित भानुभक्त आचार्य, रवींद्रनाथ ठाकुर की प्रतिमा पर फूल और माल्यार्पण भी किया. इस परिवर्तन यात्रा में पूर्व केंद्रीय जनजाति विकास मंत्री जुएल उरांव, सांसद जॉन बारला, सांसद खगेन मुर्मू, विधायक सुकरा मुंडा, जलपाईगुड़ी जिला भाजपा महासचिव मनोज भुजेल, वरुण मित्र, संतोष हाती व अन्य उपस्थित थे.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें