28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शिल्पांचल में मौसम ने ली करवट बारिश के बाद ठिठुरन में इजाफा

दुर्गापुर : शिल्पांचल में मौसम का मिजाज अचानक बदल गया. गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहे और दिन भर छिटपुट बारिश होती रही. इस कारण दिन भर धूप नहीं निकली और लोग ठिठुरते रहे. अल सुबह से हुई बारिश से एक बार फिर मौसम ने करवट ली. पूरे दिन चली सर्द हवाओं ने लोगों […]

दुर्गापुर : शिल्पांचल में मौसम का मिजाज अचानक बदल गया. गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहे और दिन भर छिटपुट बारिश होती रही. इस कारण दिन भर धूप नहीं निकली और लोग ठिठुरते रहे. अल सुबह से हुई बारिश से एक बार फिर मौसम ने करवट ली. पूरे दिन चली सर्द हवाओं ने लोगों को कंपकंपा कर रख दिया था. सुबह के वक्त सड़कों पर आवाजाही कम दिखी.

ठंड ज्यादा होने की वजह से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. लोगों की दिनचर्या भी काफी प्रभावित हुई. इस बदले मौसम का असर दिन के तापमान पर भी दिखाई पड़ा. हल्की बारिश ने तापमान काफी गिरा दिया. बादल छाए रहने से सूर्य देवता के दर्शन नहीं हुए और दिन भर हल्का कोहरा भी छाया रहा.
ठंड से बचने के लिए लोगों ने अलाव का सहारा लिया. अधिकमत तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हवा में नमी अनुभव की गई. मौसम विभाग की मानें तो पछुआ हवा चलने, बूंदबांदी और पहाड़ों पर बर्फ गिरने के कारण मौसम में तब्दीली आई है. मौसम के अभी ऐसे ही रहने की संभावना है. ठंड में अभी और इजाफा होगा. सर्दी के चलते कई लोग घरों में ही कैद रहे.
कार्यालयों में भी उपस्थिति कम दिखी. इस सर्दी से बचने के लिए लोग पूरे दिन अलाव का सहारा लेते दिखाई दिए. लोगों ने अपने घरों में जहां हीटर एवं अलाव जलाएं, वहीं बाहर निकले लोग भी अलाव मिलने पर अपनी ठंड दूर करते दिखाई दिए. सर्द हवाओं के कारण वाहनचालकों को खासी परेशानी हुई. सर्दी से बचने के लिए लोगों ने पूरे गर्म कपड़ों का उपयोग किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें