29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा पंचायत समिति के सदस्य के घर पर आगजनी, माओ संबंधित पोस्टर मिले

आद्रा : बलरामपुर थाना अंतर्गत तीलाई गांव के रहने वाली भाजपा के पंचायत समिति के सदस्य मालति राजवार के घर में आग लगा दिया. इसके बाद अपराधियों ने घर के आसपास माओवादियों की तरह सफेद कागज पर लाल स्याही से लिखा पोस्टर बिखेर दिया. इन पोस्टरों में लिखा था कि, हम सीपीआई माओवादी स्थिति को […]

आद्रा : बलरामपुर थाना अंतर्गत तीलाई गांव के रहने वाली भाजपा के पंचायत समिति के सदस्य मालति राजवार के घर में आग लगा दिया. इसके बाद अपराधियों ने घर के आसपास माओवादियों की तरह सफेद कागज पर लाल स्याही से लिखा पोस्टर बिखेर दिया. इन पोस्टरों में लिखा था कि, हम सीपीआई माओवादी स्थिति को देखते हुए फिर से पुरुलिया में आ रहे हैं.

हम लोग देख रहे हैं कि कोई अन्याय करेगा तो उसे मरना होगा, होशियार कर रहे हैं. हम लोग फिर आएंगे आग लगा देंगे. इसके बाद गांव के पास ही एक हनुमान मंदिर पर काले रंग का झंडा लगाकर अपराधी फरार हो गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. शनिवार देर रात इस घटना की खबर बलरामपुर खाने के पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची और माओवादी नामांकित पोस्टर को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गयी.
भाजपा पंचायत समिति के सदस्य मालती राजवाड़ा ने कहा वह भाजपा के टिकट से पंचायत समिति से जीती है. तृणमूल उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए कई बार प्रयास की. असफल होने पर तृणमूल के गुंडों ने ही हमारे घर में आगजनी की तथा लोगों को डराने के लिए माओवादी पोस्टर बिखेरे दिए. भाजपा पूरुलिया लोकसभा के सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने कहा कि पूरुलिया में लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा भारी मतों से विजय हासिल किया है. इससे बौखला कर विरोधी यह षड्यंत्र कर गांवों में दहशत फैला रहे हैं.
हम लोग पुलिस को कहेंगे जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ कर इलाके में शांति स्थापित किया जाए. इस घटना के पीछे तृणमूल केअपराधिक तत्वों का हाथ होने का दावा किया है. तृणमूल जिला सचिव नबेन्दु मोहाली ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा भाजपा झूठा नाटक कर अपना प्रचार बढ़ा रही है. इस घटना में तृणमूल किसी भी तरह से नहीं जुड़ी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें