27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल : मंत्री बाबुल सुप्रियो का ममता सरकार पर सबसे बड़ा हमला, सीएम ममता को बताया भ्रष्ट, मांगा राष्ट्रपति शासन

आसनसोल : स्थानीय सांसद सह केंद्रीय भारी उद्योग सह लोक उपक्रम राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिय ने कोलकाता पुलिक कमीश्नर राजीव कुमार तथा सीबीआइ विवाद प्रकरण के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना पर तीखी प्रतिक्रिया की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू की जानी चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री सुश्री बनर्जी को भ्रष्टाचारी […]

आसनसोल : स्थानीय सांसद सह केंद्रीय भारी उद्योग सह लोक उपक्रम राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिय ने कोलकाता पुलिक कमीश्नर राजीव कुमार तथा सीबीआइ विवाद प्रकरण के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना पर तीखी प्रतिक्रिया की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू की जानी चाहिए.

उन्होंने मुख्यमंत्री सुश्री बनर्जी को भ्रष्टाचारी कहते हुए कबहा कि उनके नेतृत्व में राज्य में अराजक स्थिति बन गई है. उनके इस ट्वीट के बाद तृणमूल कर्मियों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है. पूरे पश्चिम बर्दवान जिले में तृणमूल तथा भाजपा के बीच राजनीतिक टकराव की आशंका बढ़ गई है.

केंद्रीय राज्यमंत्री श्री बाबुल ने रविवार की देर संध्या ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि इस अराजक स्थिति को नियंत्रित करने के लिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. भ्रष्ट मुख्यमंत्री के नेतृत्व में तृणमूल की सरकार चल रही है. यह संवैधानिक संकट है, जिसे अपने भ्रष्टाचार तथा अपने सहयोगियों को बचाने के लिए उन्होंने उत्पन्न किया है. पहली बार उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ इतनी तल्ख टिप्पणी की है.
रविवार को धरना शुरू होने के बाद ही विभिन्न खबरिया चैनलों पर भी उन्होंने काफी तल्ख तेवर दिखाये थे. उन्होंने कहा था कि राज्य में लोकतंत्र रह ही नहीं गया है. प्रधानमंत्री, गृहमंत्री , विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों को सभा करने की अनुमति नहीं दी जा रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा में आगजनी तथा कर्मियों से मारपीट की जाती है. उन्होंने कहा कि भाजपा के बढ़ते जनाधार से तृणमूल सरकार तथा सुप्रीमो सुश्री बनर्जी घबड़ा गई है. इस तरह राजनीतिक हिंसा का सहारा ले रही है.
इधर उनकी इस आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ सालानपुर ब्लॉक तृणमूल ने रूपनारायणपुर में स्थित ब्लॉक तृणमूल कार्यालय के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय राज्य मंत्री श्री सुप्रिय का पुतला दहन किया. सोमवार सुबह इस मुद्दे पर जेमारी गेट से डाबर मोड़ तक रैली निकाली गयी. तृणमूल सालानपुर प्रखण्ड के प्रभारी मुकुल उपाध्याय, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल के अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, सचिव भोला सिंह, देंदुआ ग्राम पंचायात के प्रभारी जेपी सिंह ने नेतृत्व दिया.
सालानपुर पंचायत समिति की अध्यक्ष फाल्गुनी कर्मकार घासी, पंचायत समिति के सभी सदस्य, प्रखण्ड के सभी ग्यारह ग्राम पंचायतों के प्रधान, उप प्रधान, सदस्य भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ शामिल थे.
सोमवार को जेमारी गेट से तृणमूल समर्थकों ने गणतंत्र बचाओ रैली निकाली. रैली डाबरमोड़ पर आकर सभा में तब्दील हो गयी. प्रखण्ड अध्यक्ष सह जिला परिषद कर्माध्यक्ष मोहम्मद अरमान ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी मर्यादा भूल गए है. मुख्यमंत्री को लेकर केंद्रीय मंत्री श्री सुप्रिय ने जिस प्रकार आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें