मोदी और ममता के बीच सांठगांठ : बुद्धदेव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस के बीच गुप्त तरीके से सांठगांठ चल रही है. दोनों पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से कतराती है.

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से देश का और सर्वनाश होगा. ये बातें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने देगंगा में माकपा की ओर से आयोजित एक जनसभा के दौरान कहीं. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा देश की सत्ता में आती है, तो तृणमूल भाजपा के साथ हाथ भी मिला सकती है. राज्य में ग्रामीण अंचलों की हालत काफी खस्ता है. धान की उचित कीमत न मिलने के कारण राज्य के किसान खुदकुशी कर चुके हैं. बाढ़ की वजह से किसानों के फसल नष्ट हो गये हैं.

कोई उनकी समस्या देखने के लिए नहीं है. राज्य के मंत्री लाख-लाख रुपये दुर्गापूजा में खर्च कर रहे हैं. वे जलसा का आयोजन कर रहे हैं. राज्य में एक भी नया कल-कारखाना नहीं हो रहा है, जो संस्थाएं राज्य में थी, वह राज्य सरकार की नीतियों से परेशान हो कर बाहर जा रही है. वरिष्ठ नेता व जिला सचिव गौतम देव ने कहा कि तृणमूल के सत्ता में आये ढ़ाई साल हो गया है. किसी भी मुद्दे पर तृणमूल सरकार ने अब तक विरोधी दल के साथ कोई बैठक नहीं की है. ममता की सरकार के साथ आज उसकी कोई भी सहयोगी पार्टी नहीं है. तृणमूल ने जिनके साथ मिल कर चुनाव लड़ा था, उनमें कांग्रेस से लेकर एसयूसीआई सभी अलग हो गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें