29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नेपाल जा रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

खोरीबारी : भारत-नेपाल सीमा पर स्थित एसएसबी की 41वीं बटालियन अधीन डांगुजोत कंपनी के जवानों ने गुरुवार को नियमित जांच के दौरान अवैध रूप से नेपाल जा रहे दो बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया. एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार बंगलादेशी युवकों के नाम मोहम्मद बहाव मियां और सूजन सद्दार बताया गया है. […]

खोरीबारी : भारत-नेपाल सीमा पर स्थित एसएसबी की 41वीं बटालियन अधीन डांगुजोत कंपनी के जवानों ने गुरुवार को नियमित जांच के दौरान अवैध रूप से नेपाल जा रहे दो बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया. एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार बंगलादेशी युवकों के नाम मोहम्मद बहाव मियां और सूजन सद्दार बताया गया है.

आवश्यक पूछताछ के बाद दोनों को खोरीबारी थाने को सौंप दिया गया. एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक भारत-चेंगराबांधा से होते हुए भारत की सीमा में प्रवेश किया था. जिसके बाद दोनों सिलीगुड़ी के रास्ते होते हुए डांगुजोत सीमा से नेपाल जाने की फिराक में थे. बताया जा रहा है कि गुरुवार को एसएसबी जवानो नें नियमित जांच के दौरान संदेह पर दोनों युवको को पूछताछ के लिए रोका. पूछताछ के बाद दोनो से वैध कागजात मांगे गये. तब दोनों ने कोई कागजात दिखाने में असमर्थता जतायी.

जिसके बाद दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों को आवश्यक पूछताछ के बाद खोरीबारी थाना के सुपुर्द कर दिया गया. इस संबंध में खोरीबारी थाना प्रभारी पसांग शेरपा ने कहा कि दोनो बांग्लादेशी युवको को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेशी के लिए भेज दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें