28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अस्पताल में मरीज के परिजन से छिनताई, गला दबाने की कोशिश

कूचबिहार : बीती रात कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के भीतर से एक महिला को ले जाकर छिनताई करने व मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गयी. इस घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. जानकारी अनुसार, सोमवार की देर शाम एक गर्भवती महिला को […]

कूचबिहार : बीती रात कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के भीतर से एक महिला को ले जाकर छिनताई करने व मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गयी. इस घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं.

जानकारी अनुसार, सोमवार की देर शाम एक गर्भवती महिला को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मादर एंड चाइल्ड विभाग में भर्ती किया जाता है. रात करीबन 3 बजे चिकित्सक द्वारा गर्भवती महिला के परिजनों को एक दवाई लाने के लिए कहा जाता है. गर्भवती महिला की मां जब दवाई लेने के लिए जाती है, उस वक्त वह बदमाशों के चक्कर में पड़ जाती है.
बदमाशों द्वारा उनसे पैसा मांगा जाता है. इसके बाद पीछे से उनपर हमला कर उन्हें अस्पताल के एमआरआई सेंटर की गली में ले जाया जाता है. उनके पास से पैसा लूटा जाता है और गला दबाकर मारने की कोशिश की जाती है. किसी भी तरह से वहां से भागकर अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को इस विषय में जानकारी देती है.
सुरक्षाकर्मी जब उस जगह पर जाता था तो बदमाश भाग चुका होता है. इस घटना के बाद मरीज से लेकर उनके परिजन काफी आतंक में है. अस्पताल के एमएसवीपी डॉ राजीव प्रसाद ने कहा कि अस्पताल परिसर में इस तरह की घटना किसी भी स्थिति में मान्य नहीं है. पुलिस में रिपोर्ट की गयी है. जांच हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें