37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीन किलो सोना संग दो तस्कर गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने तीन किलो सोना के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बरामद सोने का बाजार मूल्य एक करोड़ 18 लाख चार सौ रुपये बताया गया है. आरोपियों में संजू राय व अपू देवनाथ शामिल हैं. दोनों कूचबिहार के निवासी हैं. जानकारी के अनुसार, आरोपी सोना बैग […]

सिलीगुड़ी : राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआइ) की टीम ने तीन किलो सोना के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बरामद सोने का बाजार मूल्य एक करोड़ 18 लाख चार सौ रुपये बताया गया है. आरोपियों में संजू राय व अपू देवनाथ शामिल हैं. दोनों कूचबिहार के निवासी हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपी सोना बैग में छिपाकर कोलकाता तस्करी के उद्देश्य से ले जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर डीआरआइ ने सबसे पहले संजू को बुधवार की शाम एनजेपी स्टेशन पर तीस्ता-तोर्षा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया. संजू सोना को कोलकाता ले जाने के लिए ट्रेन में बैठा था.

संजू से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर अपू को तेंजिंग नार्गे बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया. डीआरआइ के अधिवक्ता त्रिदिप साहा ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने सोना तस्करी की बात को स्वीकार किया है.

उन्होंने बताया कि तीन किलो सोना को बैग में छिपाकर रखा गया था. सोना को बांग्लादेश से कोलकाता तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था. लेकिन उससे पहले ही डीआरआइ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों को गुरुवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं दूसरी ओर बचाव पक्ष के वकील संतोष साहा तथा सुब्रत कुंडू ने बताया कि दोनों आरोपी निर्दोष हैं. उन्हें मालूम भी नहीं था कि उनके बैग में सोना रखा है. उन्होंने बताया कि उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें