27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देह व्यापार का पर्दाफाश : पांच युवतियां समेत 10 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) ने अभियान चलाकर शहर के सबसे संभ्रांत इलाकों में से एक, हाकिमपाड़ा में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया. बिमल सिन्हा सरणी के एक मकान में छापामारी कर डीडी ने मकान मालकिन समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में मकान मालकिन के अलावा […]

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) ने अभियान चलाकर शहर के सबसे संभ्रांत इलाकों में से एक, हाकिमपाड़ा में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया. बिमल सिन्हा सरणी के एक मकान में छापामारी कर डीडी ने मकान मालकिन समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार आरोपियों में मकान मालकिन के अलावा पांच युवतियां, और चार युवक हैं जिन्हें ग्राहक बताया जा रहा है. शनिवार रात गिरफ्तारी के बाद आरोपियों का रविवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है.
पुलिस सूत्र के मुताबिक, डीडी को खबर मिली थी कि हाकिमपाड़ा के बिमल सिन्हा सरणी रोड स्थित उपकार क्लब के पास एक घर में सावित्री घोष नामक महिला बाहर से लड़कियों लाकर देह व्यापार चला रही है. डीडी के अधिकारियों सनातन सिंह, जयंत शर्मा ने महिला कांस्टेबलों को साथ लेकर सावित्री घोष के फ्लैट में अभियान चलाया.
इस दौरान युवक-युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया. मौके से बड़ी संख्या में कंडोम और कैश बॉक्स से 66 हजार रुपये जब्त किये गये. डीडी सूत्रों से पता चला है कि सावित्री घोष पिछले एक वर्ष से देह व्यापार चला रही थी. उसने इस काम के लिए अपने घर में अलग से पांच कमरे बनवा रखे थे.
सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार युवतियों में से दो दूसरे राज्य की हैं, जबकि मकान मालकिन समेत बाकी चार सिलीगुड़ी की हैं. युवतियों को प्रलोभन देकर इस धंधे में उतारा जाता था. घर से टीन का एक बक्सा (कैश बॉक्स) मिला है, जिसमें ग्राहक पैसे गिराकर चले जाते थे. इस अभियान में पुलिस ने उस टीन के बक्से को भी जब्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें