32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल: बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर फेंके गए बम, अंधाधुंध फायरिंग

बैरकपुरः पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार की आधी रात के बाद बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बम फेंके और गोलियां चलाईं. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. बम धमाके और गोली चलने की आवाज से […]

बैरकपुरः पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार की आधी रात के बाद बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर अज्ञात बदमाशों ने बम फेंके और गोलियां चलाईं. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. बम धमाके और गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत में है.

अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है. उन्होंने इस हमले के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं का हाथ बताया है. इस घटना के बाद अर्जुन सिंह के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. बताया जा रहा है कि घर में दो बम फेंके गए.

बता दें कि गौरतलब है कि अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. वो तृणमूल कांग्रेस आए तो अपने साथ के कई नेताओं और समर्थकों को भी साथ लाए. अर्जुन सिंह को तृणमूल कांग्रेस में एक बड़े रणनीतिकार के तौर पर देखा जाता रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें