अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

राजारहाट इलाके के छोटो गांती गांव में मिली अवैध हथियार बनानेवाली फैक्टरी

वहां से 10 अर्द्ध-निर्मित पिस्तौल (9 मिमी) और हथियार बनाने के सामान हुए जब्त

कोलकाता : अवैध हथियार निर्माण वाले मामले की जांच में कोलकाता पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) को एक और सफलता मिली है. उत्तर 24 परगना जिला के राजारहाट इलाके के छोटो गांती गांव में अवैध हथियार बनाने की एक और फैक्टरी का भंडाफोड़ हुआ है. वहां से 10 अर्द्ध-निर्मित पिस्तौल (9 मिमी) और हथियार बनाने के सामान जब्त किये गये हैं.

जानकारी के अनुसार गत गुरुवार और शुक्रवार को कोलकाता पुलिस के एसटीएफ और विधाननगर पुलिस ने नारायणपुर थाना अंतर्गत दोननगर जामतला इलाके में संयुक्त अभियान चलाया था. अभियान के दौरान अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का पता चला. वहां से 90 अर्द्ध-निर्मित पिस्तौल, चार कारतूस, पिस्तौल बनाने का सामान और 88 हजार जाली नोट जब्त किया गया.

मामले में ऋषि कुमार (20), मोहम्मद सदाकत अंसारी (25), सुमन कुमार (25), मोहम्मद टारजन (25), शेख अली हुसैन उर्फ मुन्ना (40), मोहम्मद शमीम आलम (24), मोहम्मद सोनू (20) को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी. आरोप है कि शेख अली हुसैन ही फैक्ट्री का मालिक है. सूत्रों के अनुसार उसी से पूछताछ के बाद अवैध हथियार बनाने की अन्य फैक्टरी का पता चला. आरोपियों से पूछताछ द्वारा उनके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें