36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन फर्जी चेक की मदद से शातिर ने की ठगी

कोलकाता : एक ही बैंक के तीन फर्जी चेक बनाकर एक शातिर ने एक सरकारी बैंक से नौ लाख 61 हजार 230 रुपये निकाल लिये. घटना अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना अंतर्गत एपीसी रोड में स्थित एक सरकारी बैंक की है. इस घटना के खुलासे के बाद बैंक मैनेजर मनोज कुमार गोगोई ने इसकी शिकायत अम्हर्स्ट स्ट्रीट […]

कोलकाता : एक ही बैंक के तीन फर्जी चेक बनाकर एक शातिर ने एक सरकारी बैंक से नौ लाख 61 हजार 230 रुपये निकाल लिये. घटना अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना अंतर्गत एपीसी रोड में स्थित एक सरकारी बैंक की है.
इस घटना के खुलासे के बाद बैंक मैनेजर मनोज कुमार गोगोई ने इसकी शिकायत अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने में दर्ज करायी गयी. शिकायत में बताया गया कि संदीप पटेल नामक एक व्यक्ति बैंक में तीन अलग चेक जमा कर चला गया.
चेक कैश होने पर पता चला कि खाताधारक ने वह चेक काटा ही नहीं था, उस नंबर की चेक उनके पास सुरक्षित है. इसके बाद चेक की नकल करने का खुलासा हुआ. दूसरी तरफ, इस शिकायत को लालबाजार की एंटी बैंक फ्रॉड शाखा की टीम ने अपने हाथों में लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही श्यामबाजार में भी एक सरकारी बैंक से 25 लाख रुपये फर्जी चेक की मदद से निकाल लिये गये थे. वह चेक गुवाहाटी ब्रांच के खाताधारक का था. उस मामले में पुलिस ने एक बैंक के कर्मचारी समेत तीन लोगों को हुगली से गिरफ्तार किया था. इस मामले में भी उसी का हाथ है या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें