33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांच घरों में डाका डाल कर भाग रहे थे बदमाश, मेमारी में मुठभेड़ में मारा गया अपराधी

बर्दवान : मंतेश्वर थाना अंतर्गत मयनामपुर और कर्शिया में पांच घरों में डकैती कर भाग रहे अपराधियों के गिरोह के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने शनिवार की रात कुख्यात अपराधी शमीम खान (26) को मार गिराया. जबकि दक्षिण 24 परगना जिले के मोगराहाट निवासी गुड्डू मोल्ला को गिरफ्तार किया. मेमारी थाना परिसर में रविवार […]

बर्दवान : मंतेश्वर थाना अंतर्गत मयनामपुर और कर्शिया में पांच घरों में डकैती कर भाग रहे अपराधियों के गिरोह के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने शनिवार की रात कुख्यात अपराधी शमीम खान (26) को मार गिराया. जबकि दक्षिण 24 परगना जिले के मोगराहाट निवासी गुड्डू मोल्ला को गिरफ्तार किया.
मेमारी थाना परिसर में रविवार को पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखर्जी ने बताया कि जब पुलिस टीम ने भागते अपराधियों को ललकारा तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर बमों से हमला किया तथा फायरिंग की. जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की.
अन्य अपराधी भागने में सफल हो गये. अपराधियों के वाहन से दो पिस्टल, दो बम तथा डकैती मे इस्तेमाल किये गये घातक हथियार बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार अपराधी को बर्दवान जिला कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा. इधर, इस मामले की जांच अपराध अनुसंधान विभाग (सीआइडी) को सौंपने की बात कही गयी है.
पुलिस अधीक्षक श्री भाष्कर ने कहा कि अपराधियों का गिरोह कैनिंग के नस्करपाड़ा से पिकअप वैन लेकर शनिवार को डकैती करने की मकसद से आया था. शनिवार की देर रात में मंतेश्वर थाना अंतर्गत मयनामपुर के चार मकानों में और कार्शिया में एक मकान में अपराधियों ने डकैती की. इसकी सूचना मंतेश्वर थाना पुलिस को मिली. अधिकारियों की टीम ने अपराधियों की तलाश शुरू की. सूचना मिली कि अपराधी मंतेश्वर से मेमारी की ओर जा रहे हैं.
मेमारी थाना के सतगछिया पुलिस चौकी ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की. लेकिन अपराधी वाहन लेकर निकल भागने में सफल रहे. इसकी सूचना तत्काल मेमारी थाना पुलिस को दी गयी.
मेमारी थाना के पुलिस अधिकारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. मेमारी के नदीपुर इलाके में अपराधियों ने पुलिस टीम पर बमों से हमला कर दिया. उन्होंने फायरिंग भी शुरू कर दी. उनकी गोली पुलिस के वाहन में आकर लगी. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.
अपराधी भागते रहे और मुठभेड़ चलती रही. मेमारी थाने से आठ किलोमीटर बाहर निकल जाने के बाद हुगली जिला के पांडुया थाना अंतर्गत सिमलागढ़ रेल फाटक के नजदीक पुलिस ने अपराधियों के वाहन को घेर लिया. चार अपराधी वाहन से उतर कर भागने में सफल हो गये.
पुलिस ने दो अपराधियों को पकड़ लिया. इनमें से एक अपराधी खून से लथपथ था, उसे मेमारी ग्रामीण अस्पताल में भरती किया गया. बेहतर इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया. रविवार की सुबह उसकी मौत हो गयी. उसकी पहचान शमीम के रूप में हुई. वह मोहराहाट का रहने वाला था. उसके शरीर में पीछे से घुटने के ऊपर गोली लगी थी.
मंतेश्वर के मयनामपुर के निवासी अब्दुल आलिम मंडल ने थाने में डकैती की प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने कहा है कि शनिवार की रात में अपराधियों ने उनके घर में डकैती का प्रयास किया. परिजनों तथा ग्रामीणों के विरोध के बाद वे भागे.
भिड़ंत
  • दूसरे अपराधी को किया गिरफ्तार, चार सहयोगी भागने में रहे सफल
  • कैनिंग से वाहन पर सवार होकर आया था डकैतों का गिरोह
  • मंतेश्वर से शुरू हुआ पीछा, मेमारी पुलिस ने दबोचा पांडुआ रेल फाटक पर
  • पुलिस वाहन पर बमों से हमला, फायरिंग, मारा गया अपराधी मोगराहाट का
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें