36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कूचबिहार : मुन्ना खान को जमानत, रहना होगा कूचबिहार से बाहर, छात्र नेता माजिद अंसारी हत्याकांड में आरोपी हैं

कूचबिहार : कूचबिहार कॉलेज के छात्र नेता माजिद अंसारी की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए स्थानीय तृणमूल नेता कलीम मियां उर्फ मुन्ना खान को कलकत्ता हाइकोर्ट से सशर्त जमानत मिल गयी है. हाइकोर्ट में मुन्ना खान के वकील नजमुल आलम सरकार ने बताया कि सोमवार को कलकत्ता हाइकोर्ट में सुनवाई पूरी हुई और इसके बाद […]

कूचबिहार : कूचबिहार कॉलेज के छात्र नेता माजिद अंसारी की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए स्थानीय तृणमूल नेता कलीम मियां उर्फ मुन्ना खान को कलकत्ता हाइकोर्ट से सशर्त जमानत मिल गयी है.
हाइकोर्ट में मुन्ना खान के वकील नजमुल आलम सरकार ने बताया कि सोमवार को कलकत्ता हाइकोर्ट में सुनवाई पूरी हुई और इसके बाद जस्टिस जयमाल्य बागची ने मुन्ना खान की जमानत मंजूर कर ली.
अदालत ने शर्त रखी है कि मुन्ना खान को अगले निर्देश तक कूचबिहार से बाहर ही रहना होगा. उल्लेखनीय है कि गत 13 जुलाई को कूचबिहर शहर के स्टेशन मोड़ इलाके में तृणमूल छात्र परिषद के कूचबिहार कॉलेज के नेता माजिद अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.
इस मामले में तृणमूल के जिला स्तरीय नेता मुन्ना खान को गत 26 जुलाई को कूचबिहार पुलिस ने गिरफ्तर किया था. मुन्ना खान के वकील ने उनकी 61 साल की उम्र और स्वास्थ्य के आधार पर जमानत की मांग, जिसे अदालत ने शर्त के साथ मंजूर कर लिया. इधर, कूचबिहार अदालत में माजिद अंसारी हत्याकांड में चार्जशीट दायर हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें