30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुए के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, एक की पीट-पीटकर हत्या, जलपाईगुड़ी के चाय बागान में बस्तीवासियों ने फूंके तीन घर

मालबाजार (जलपाईगुड़ी) : पुलिस पर से भरोसा उठने के बाद स्थानीय लोगों ने कानून अपने हाथ में ले लिया. स्थानीय लोगों ने हत्या के कथित आरोपियों के घरों में आग लगा दी और एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला. बुधवार शाम यह घटना मालबाजार शहर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर सोनगाछी चाय बागान […]

मालबाजार (जलपाईगुड़ी) : पुलिस पर से भरोसा उठने के बाद स्थानीय लोगों ने कानून अपने हाथ में ले लिया. स्थानीय लोगों ने हत्या के कथित आरोपियों के घरों में आग लगा दी और एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला. बुधवार शाम यह घटना मालबाजार शहर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर सोनगाछी चाय बागान की बाटाईगोला श्रमिक बस्ती में घटी है. घटना के बाद से पूरी बस्ती सुनसान हो गयी है. माल व मेटेली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया.
बता दें कि बीते सोमवार को बाटाईगोला इलाके में जुए के अड्डे से रुपये जीतकर घर लौटते समय रोहित नागासिया नामक युवक पर बदमाशों ने हमला कर दिया. मंगलवार सुबह उसक क्षत-विक्षत शव पुलिस को मिला. मृतक के बड़े भाई ने मंगलवार को मेटेली थाने में शिकायत दर्ज करवायी. पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किया.
इस घटना को लेकर पूरे चाय बागान में जुआ बंद करने की मांग उठी. श्रमिकों में गुस्सा बढ़ने लगा. इसी बीच बुधवार को यह खबर फैली कि पुलिस ने हत्या के आरोपियों को रिहा कर दिया है. इस खबर ने आग में घी का काम किया. इसके बाद इलाके के सैकड़ों श्रमिकों ने रवि महली सहित तीन लोगों के घरों को फूंक डाला. रवि महली को सड़क पर लाकर पीट-पीटकर मार दिया गया.
  • पुलिस से भरोसा उठने पर लोगों ने कानून हाथ में लिया
  • इलाके में पुलिस बल को किया गया है तैनात
  • घटना के बाद घरों को छोड़कर भागे लोग
खबर पाकर माल व मेटेली थाना से विशाल पुलिस बल मौके पर पहुंचा. दमकल की दो गाड़ियां बुलायी गयीं. दमकलकर्मियों ने आग को काबू किया. घटना के बाद से पूरा इलाका सुनसान हो गया है. लोग अपने घरे छोड़कर चले गये. इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि रोशन महली व तंदु महली को इस संबंध में गिरफ्तार किया गया है. इलाके में तनाव छाया हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें