32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Robert Vadra: रॉबर्ट वाड्रा पहुंचे मथुरा, बांकेबिहारी के किए दर्शन, अमेठी से उम्मीदवारी को लेकर कहीं ये बात

गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने सोमवार को बांके बिहारी के दर्शन किए. उन्होंने वहां मीडिया से बातचीत भी की.

लखनऊ: प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) सोमवार सुबह बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंचे. श्रृंगार आरती व दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं देश में सुख शांति की प्रार्थना करने आया था. देश में सेक्युलर सरकार बनानी है. इसके लिए सभी लोग मेहनत कर रहे हैं. अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर समय आने पर फैसला लिया जाएगा.

देश में सुख शांति की प्रार्थना की
रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं बांके बिहारी के दर्शन करके बहुत खुश हूं. मेरी प्रार्थना है कि देश में सुख शांति का माहौल बना रहे. मेरा पूरा परिवार देश के साथ लगा हुआ है. सभी प्रचार कर रहे हैं. राहुल प्रियंका की मेहनत समझें, जो मैं प्रार्थन करने आया हूं वो सफल हो. देश की आवाज को बुलंद करना है. सेक्युलर देश को आगे रखना है.

जब परेशानी होती तो भगवान को याद करते हैं नेता-पाटी को नहीं
उन्होंने कहा कि सुख शांति का माहौल बना रहे, उसी के लिए मेरी प्रार्थना है. जब परेशानी होती है तो वो अपने भगवान को याद करते हैं. नेता या पार्टी का याद नहीं करते हैं. भेदभाव की राजनीति नहीं होनी चाहिए. परिवार सेक्युलर है सेक्युलर सरकार बनाएंगे. देश की प्रगति के बारे में सोचना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें