25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन करने पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल, विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया स्वागत

अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने परिवार सहित रामलाल के दर्शन किए. उन्होंने कहा कि अयोध्या आने के बाद एक अलग ही अनुभूति हो रही है.

लखनऊ: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार को परिवार साहित अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) में विराजमान रामलला को दर्शन के लिए पहुंचे. अयोध्या सर्किट हाउस में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. यूपी के विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना ने अयोध्या पहुंचकर कलराज मिश्र (Kalraj Mishra Governor of Rajasthan) से मुलाकात की. इस मौके पर राजस्थान के राज्यपाल ने कहा कि नए मंदिर में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार अयोध्या आना हुआ है. जिस मंदिर के लिए हम सब लोगों ने आंदोलन किया, अब उसके बनने से मन प्रसन्न है. यहां पहुंचकर मैं अपने धन्य समझ रहा हूं.

सोचा नहीं था हमारे काल में मंदिर बनेगा
राज्यपाल ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि हम लोगों के काल में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) बनकर तैयार हो जाएगा. लेकिन भगवान श्रीराम की कृपा से भव्य मंदिर का निर्माण हो गया है. मैं देख रहा हूं कि क्या मैं उस अयोध्या में पहुंचा हूं, जहां मैं बार-बार आता था या किसी और नगरी में पहुंच गया हूं. अयोध्या में जबरदस्त विकास हुआ है, महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भव्य बना है. उधर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना का अयोध्या सर्किट हाउस में अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने स्वागत किया. महाना ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि आंदोलन के साथ मैं 1984 से जुड़ा हूं, मैं अयोध्या का प्रभारी मंत्री रहा हूं. अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम मंदिर बनने से पूरे देश दुनिया में प्रतिष्ठा बढ़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें