21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अखिलेश पर नरेंद्र मोदी का हमला, कितने भी गठबंधन कर लो, पाप धुलने वाले नहीं

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार अभियान समाप्त होना है. इसी क्रम में आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया.नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि आप चाहे […]


लखीमपुर खीरी :
उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार अभियान समाप्त होना है. इसी क्रम में आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया.नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि आप चाहे कितने भी गठबंधन कर लो, कोई फायदा होने वाला नहीं है. आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ फीता काटने से कुछ होने वाला नहीं है. प्रदेश विकास के पथ से कोसों दूर है. किसान बदहाल हैं. लेकिन सरकार को उसकी चिंता नहीं है.

मोदी ने कहा कि आपने सपा और बसपा की सरकार कई बार देखी है. आप एक बार हमें मौका दें. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो छोटे किसानों का कर्ज माफ कर दिया जायेगा. गन्ना किसानों को उनके फसल की कीमत मिलेगी. कानून व्यवस्था में सुधार किया जायेगा. कट्टे वाले जेल जायेंगे. मैं खुद जिम्मेदारी लेता हूं कि किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा.
अखिलेश ने मायावती और अखिलेश पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मायावती के शासन में चीनी मीलों को लेकर घोटाला हुआ था, सपा ने कहा था कि उसकी जांच होगी, लेकिन सरकार में आते ही सपा ने घोटाले को दबाया. अखिलेश जी बतायें यह काम बोलता है या कारनामा बोलता है.
मोदी ने कहा कि अखिलेश सत्ता के नशे में इस कदर चूर हैं कि उन्हें हमारा काम नहीं दिखता है. हम किसानों के लिए फसल बीमा योजना लेकर आये, जैसी योजना आजतक कोई सरकार नहीं लेकर आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें