32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी चुनाव : पहले चरण की वोटिंग से पहले राजनाथ की PC, बोले डिप्रेशन में है सपा-बसपा

लखनऊ : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा एक मजबूत विकल्प है. प्रदेश में कानून व्यवस्था और विकास की स्थिति बदहाल है, प्रदेश को विकास के पथ पर सिर्फ भाजपा ही ले जा सकती है. राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने पहले […]

लखनऊ : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा एक मजबूत विकल्प है. प्रदेश में कानून व्यवस्था और विकास की स्थिति बदहाल है, प्रदेश को विकास के पथ पर सिर्फ भाजपा ही ले जा सकती है. राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने पहले चरण के प्रचार अभियान में 35 सभाओं को संबोधित किया है और मुझे स्पष्ट संकेत मिले हैं कि भाजपा प्रदेश में सरकार बना रही है.

राजनाथ ने कहा कि सपा-कांग्रेस का गठंबधन अवसरवादी गठबंधन है. दोनों पार्टी माइनस में थी और साथ आयीं हैं, इसलिए इनके साथ का परिणाम भी माइनस ही होगा. उन्होंने कहा कि सपा बौखला गयी है और डिप्रेशन में है. वही हाल बीएसपी का भी है. 27 साल यूपी बेहाल का नारा देने वाली कांग्रेस आज सपा के साथ खड़ी है.
राजनाथ ने कहा, पहले चरण का प्रचार अभियान कल समाप्त हो चुका है, कल 11 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है. इस चुनाव में बीएसपी हारी हुई लड़ाई लड़ रही है. प्रदेश में धर्म के आधार पर वोट मांगे जा रहे हैं, जबकि यह उचित नहीं है. धर्म और जाति के आधार पर वोट मांगा जाना सही नहीं है. उन्होंने कहा हम सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं. देश जाति और धर्म के आधार पर नहीं चल सकता. आज प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति लचर है. हम लोगों को बांटने की राजनीति नहीं करते.
प्रदेश में किसान बेहाल हैं, लेकिन उनकी किसी को चिंता नहीं, अगर भाजपा की सरकार प्रदेश में बनती है, तो हम उनका ऋण माफ कर देंगे और युवाओं के मन से निराशा मिटाने के लिए पुलिस भरती में इंटरव्यू को समाप्त कर देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें