29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज भी पूरा उत्तर भारत कोहरे की गिरफ्त में, इलाहाबाद में सड़क दुर्घटना, तीन की मौत

नयी दिल्ली/लखनऊ : पूरा उत्तर भारत आज लगातार तीसरे दिन भी घने कोहरे की चपेट में है. जिसके कारण कल रात इलाहाबाद में एक ट्रक कुछ लोगों पर चढ़ गया. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और छह लोग घायल हो गये. आज सुबह भी इलाहाबाद शहर घने कोहरे की चपेट में […]

नयी दिल्ली/लखनऊ : पूरा उत्तर भारत आज लगातार तीसरे दिन भी घने कोहरे की चपेट में है. जिसके कारण कल रात इलाहाबाद में एक ट्रक कुछ लोगों पर चढ़ गया. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और छह लोग घायल हो गये. आज सुबह भी इलाहाबाद शहर घने कोहरे की चपेट में था. दिल्ली भी कोहरे की चपेट में है.

दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित उत्तर भारत के ज्यादातर इलाकों में पारा गिरा और कोहरे के कारण ‘विजिबिलिटी’ काफी कम देखी गयी. जिसके कारण सड़क यातायात प्रभावित हुआ है, साथ ही कई ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं.

कोहरे का असर हवाई यातायात पर भी पड़ा है. खराब विजिबिलिटी के कारण विमानों को उड़ान भरने में परेशानी हो रही है.दिल्ली से अन्य राज्यों को जाने वाली 12 ट्रेनें कोहरे के चलते प्रभावित हैं. इसके अलावा 70 ट्रेनें विलंब से चल रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें