36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को यूपी चुनाव में मुद्दा बनाना चाह रही है भाजपा : मायावती

लखनऊ : बसपा नेता मायावती भी अब सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर हो रही बयानबाजी में शामिल हो गयी हैं. उन्होंने कहा कि सीमा पार आतंकी ठिकानों पर किये गये सर्जिकल हमलों के लिए सिर्फ सेना का अभिनंदन होना चाहिए, किसी नेता या मंत्री का नहीं. उन्होंने भाजपा पर यह आरोप लगाया कि वह इस मुद्दे […]

लखनऊ : बसपा नेता मायावती भी अब सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर हो रही बयानबाजी में शामिल हो गयी हैं. उन्होंने कहा कि सीमा पार आतंकी ठिकानों पर किये गये सर्जिकल हमलों के लिए सिर्फ सेना का अभिनंदन होना चाहिए, किसी नेता या मंत्री का नहीं. उन्होंने भाजपा पर यह आरोप लगाया कि वह इस मुद्दे का राजनीतिक फायदा लेना चाह रही है, जो सही नहीं है.

उन्होंने रक्षा मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वे इस मुद्दे का फायदा उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में लेना चाह रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता इस मुद्दे पर बयान देने से अपने नेताओं को मना कर रहे हैं, लेकिन उनपर असर नहीं हो रहा है. इस मुद्दे का फायदा उठाने के लिए प्रदेश में पोस्टर जारी किये जा रहे हैं, जो गलत है.

गौरतलब है कि कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मसले पर बयान देते हुए यह कह दिया था कि जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की आप उनके खून के पीछे छुपे हैं और दलाली कर रहे हैं.

उनके इस बयान के बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर तीखे हमले किये वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल गांधी के बयान को गलत बताया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें