28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक पर सपा केंद्र सरकार के साथ : शिवपाल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने आज यहां कहा कि लक्षित हमले को लेकर केंद्र सरकार के साथ है और वह सेना के दावे को पूरी तरह सच मान रही है. सपा के प्रान्तीय अध्यक्ष और प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री शिवपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में लक्षित हमले की सच्चाई दिखाने […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने आज यहां कहा कि लक्षित हमले को लेकर केंद्र सरकार के साथ है और वह सेना के दावे को पूरी तरह सच मान रही है. सपा के प्रान्तीय अध्यक्ष और प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री शिवपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में लक्षित हमले की सच्चाई दिखाने वाले प्रमाण सामने रखने को लेकर कुछ राजनेताओं की बयानबाजी के सवाल पर कहा जब सेना वहां बहादुरी से लड़ रही है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं. तब शक की क्या गुंजाइश है. सेना जो निर्णय लेगी, हम वहीं मानेंगे.

केंद्र के साथ खड़े रहने की बात : शिवपाल

उन्होंने कहा कि सपा का स्पष्ट मत है कि आतंकवाद के खिलाफ लडायी लड़ी जायेगी. जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब भी नेताजी ने लोकसभा में कहा था कि वह आतंकवाद के खिलाफ हैं और सरकार इस पर कठोर निर्णय ले. अब जब भाजपा की सरकार है तब भी सपा का यही रख है. शिवपाल ने कहा कि केंद्र सरकार को निर्णय लेना चाहिए और कठोर कार्रवाई करके आतंकवाद को खत्म करना चाहिए. इस मामले में सपा पूरी तरह से सरकार के साथ है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 11 अक्तूबर को दशहरा पर लखनउ में रावण दहन के कार्यक्रम के बारे में एक सवाल पर सपा नेता ने कहा कि मोदी पहले साम्प्रदायिकता को जलाएं, तब रावण जलायें. वह देश और प्रदेश में कहीं दंगा ना होने दें. अगर यह हो गया तो समझो रावण मर गया.

पाकिस्तान से बातचीत बंद नहीं करने का सुझाव

उधर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इटावा में संवाददाताओं से बातचीत में इशारा किया कि केंद्र को पाकिस्तान से बातचीत के रास्ते बंद नहीं करने चाहिए. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कहकर नई शब्दावली दे दी है. देश मजबूत हो, सुरक्षित हो और ताकतवर हो, उस दिशा में बातचीत का रास्ता कभी खत्म नहीं हो सकता। कोई हमारे देश का पानी रोक दे, हम किसी के लिये रास्ता रोक दें, और हम कहें कि हम सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें