34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तलवारबाजी खिलाड़ी होशियार सिंह को चलती ट्रेन से फेंका, मौत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश से एक शर्मनाक खबर आयी है. यहां एक नेशनल लेवल के खिलाड़ी होशियार सिंह को जीआरपी के दो जवानों ने चलती ट्रेन से फेंक दिया जिसमें उसकी मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना घटना कासगंज की है. बताया जा रहा है कि होशियार सिंह तलवारबाज़ था जिसने जीआरपी के […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश से एक शर्मनाक खबर आयी है. यहां एक नेशनल लेवल के खिलाड़ी होशियार सिंह को जीआरपी के दो जवानों ने चलती ट्रेन से फेंक दिया जिसमें उसकी मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना घटना कासगंज की है. बताया जा रहा है कि होशियार सिंह तलवारबाज़ था जिसने जीआरपी के दो जवानों को घूस देने से इनकार कर दिया जिस कारण उसके साथ ऐसा कृत्य किया गया.इस मामले पर गंभीरता दिखाते हुए रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मामले की जांच के आदेश दिये है.

इस मामले में पुलिस ने दोनों सिपाहियों समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. होशियार सिंह की मौत के बाद उनके घर में मातम का माहौल पसर गया है. परिवार ने आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग की है. होशियार सिंह अपने परिवार के साथ एक पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहा था जब उसके साथ यह अमानवीय व्यवहार किया गया.

सफर के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी और मां को महिला कोच में बिठाया और खुद जनरल कोच में बैठ गए. खबरों की माने तो कुछ देर बाद उनकी पत्नी की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें भी महिला कोच में जाना पड़ा. आरोप है कि सिपाहियों ने होशियार सिंह से महिला कोच में बैठने के लिए 200 रुपये मांगे जिसे देने से उसने इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों सिपाहियों ने उसके साथ हाथापाई की और उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें