27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रात में भूत बनकर छात्राओं को डराती है स्कूल की वॉर्डन, करती है छेड़छाड़ और…

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्थित कस्तूरबा गांधी गर्ल्स स्कूल से एक अजीबो-गरीब बात सामने आयी है जिसने सबको चौंका दिया है. यहां की छात्राओं का कहना है कि रात होते ही स्कूल परिसर में भूत अपना डेरा जमा लेते हैं. इस संबंध में 100 छात्राओं के साथ दो अध्यापक और एक […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्थित कस्तूरबा गांधी गर्ल्स स्कूल से एक अजीबो-गरीब बात सामने आयी है जिसने सबको चौंका दिया है. यहां की छात्राओं का कहना है कि रात होते ही स्कूल परिसर में भूत अपना डेरा जमा लेते हैं. इस संबंध में 100 छात्राओं के साथ दो अध्यापक और एक वॉर्डन वाले स्कूल की 8 छात्राओं ने स्कूल में रात में होने वाली घटनाओं के बारे में पेंसिल से लेटर लिखकर डीएम के पास भेजे हैं. उन्होंने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कि कथित रूप से यह भूत उनके साथ छेड़खानी भी करती नजर आती है. घटना के प्रकाश में आने के बाद मामले में जांच बिठाई जा चुकी है. लड़कियों के अनुसार, उनकी वार्डन ही आधी रात को अपना चेहरा ढककर स्कूल परिसर में घूमती हैं और बच्चों को डरातीं हैं.

कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक 10 साल की बच्ची ने पत्र में लिखा है कि वह अपने साथ एक परफ्यूम जैसा लिक्विड भी रखती है और इसे कुछ लड़कियों पर छिड़क देती है. बच्चों के पास आकर भूत कुछ बुदबुदाती भी है, ऐसा लगता है कि किसी लड़की से बात कर रही हो जो दिखती नहीं है. कभी-कभी वह हमारे हाथ-पैरों के साथ कपड़े भी खींचने का काम करती है जिससे हम सहम जाते हैं और अपनी आंखें बंद कर लेते हैं. स्कूल में तीन बड़े कमरे हैं जिनमें प्रत्येक में 20 बिस्तर हैं. हर बेड में दो लड़कियों को रखा जाता है. उसने लिखा कि नियम के अनुसार प्रत्येक कमरे में एक टीचर को भी बच्चों के साथ सोना चाहिए लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं. छठीं, सातवीं और आठवीं में पढ़ने वाली छात्राओं ने यह भी लिखा कि कई मौके पर चुड़ैलें अपना चेहरा ढककर पहुंचतीं हैं और छात्राओं का उत्पीड़न करती हैं.

कक्षा 8 में पढ़ने वाली एक दूसरी छात्रा ने लिखा कि हमारी वॉर्डन कुछ लड़कियों को रात में स्कूल परिसर से बाहर लेकर जाने का काम करतीं हैं. यही नहीं वह मेरे कमरे में आकर गलत तरीके से छूती है. सूत्रों की मानें तो कुछ लड़कियों के अभिभावक शिकायत लेकर स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें