15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अलीगढ़: शराब पीने से मना करने पर पति ने पत्नी को मकान की छत से नीचे फेंका, महिला की मौत, जानें पूरा मामला

अलीगढ़ में शराब पीने से मना करने पर पति ने पत्नी को छत से फेंक कर हत्या कर दी. बच्चों के सामने ही पिता ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

अलीगढ़ में क्वार्सी थाना क्षेत्र के सुरेंद्रनगर इलाके शराब पीने से मना करने पर पति ने पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया. बच्चों के सामने ही पिता ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मासूम बच्चों ने पुलिस को पूरी घटना बयां की है. दरअसल, शुक्रवार सुबह गौरी का पति गौरव से विवाद हो गया. पति अक्सर शराब लेकर घर आता था और पीता था. इसी बात का पत्नी गौरी विरोध करती थी. जिसको लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता था. वही आज सुबह विवाद इतना बढ़ गया की पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पत्नी गौरी को छत से नीचे फेंक दिया. गौरी गंभीर रूप से घायल हो गई. पड़ोसी गौरी को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

घटना के बाद आरोपी पति फरार

घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके में पहुंच गए. मामले में थाना सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सुरेन्द्र नगर इलाके में पति-पत्नी का सुबह घरेलू विवाद हुआ था. जिसमें पति द्वारा पत्नी को पहली मंजिल से धक्का देकर गिरा दिया गया. पत्नी आंगन में गिर गई. गिरने से पत्नी को गंभीर चोटे आई. इसके बाद उसकी मृत्यु हो गई. क्षेत्राधिकार सिविल लाइन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. तहरीर के आधार पर समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. वहीं, आरोपी पति गौरव की तलाश की जा रही है. घटना को लेकर विधिक कार्रवाई प्रचलित है.

Also Read: अलीगढ़ में 105 परियोजनाएं लेट लतीफी का शिकार, परियोजना प्रबंधकों को लगी फटकार
मासूम बेटे ने पुलिस को दी घटना की जानकारी

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आपसी घरेलू विवाद था, जिसके चलते छत से धक्का दे दिया गया. वहीं, उन्होंने बताया कि पति शराब का सेवन किया करता था. पत्नी मना करती थी. जिसको लेकर विवाद होता था. हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि पति शराब पीने में पैसा फूंक देता था और घर में पत्नी को पैसा नहीं देता था. वही पत्नी गौरी ने पैसे पति की जेब से निकाल लिए थे. इसके बाद विवाद हुआ था. मृतक के बच्चों ने बताया कि मां को बंद कमरे में मारते थे. वहीं मां को छत से फेंकने की घटना को मासूम बेटे ने पुलिस को बताया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें