1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. car collides with bike in varanasi one dead five injured acy

Varanasi News: कार ने अनियंत्रित होकर बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, पांच घायल

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र में एक कार ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी और फिर पलट गई. इससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
road accident in varanasi
road accident in varanasi
Social Media

Varanasi News: वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के उमरहा बाजार के समीप बेकाबू कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार की मौत हो गई जबकि कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक्सीडेंट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

चौबेपुर थाना क्षेत्र के उमराह बाजार में देर रात चौबेपुर से वाराणसी की तरफ जा रही एक कार ने सड़क पर मरी पड़ी नील गाय को बचाने के चक्कर में बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक से टकराने के बाद कार पलट गई. एक्सीडेंट की सूचना पर चौबेपुर थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को पास में ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, हादसे में घायल कार में सवार 5 व्यक्तियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

मृतक व्यक्ति का नाम विशेश्वर मांझी (60) है. वह चौबेपुर में ढाबे पर काम करते थे. हादसे के समय वह ढाबे से काम खत्म होने के बाद अपने साथी के साथ बाइक से घर जा रहे थे.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें