1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news the police did not listen to the fathers pleas when he returned home he found the daughter hanging uttar pradesh news live today pkj

Kanpur News : पुलिस ने नहीं सुनी पिता की गुहार, घर वापस लौटा, तो बेटी को फंदे से लटकता पाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस ने नहीं सुनी पिता की गुहार, घर वापस लौटा, तो बेटी को फंदे से लटकता पाया
पुलिस ने नहीं सुनी पिता की गुहार, घर वापस लौटा, तो बेटी को फंदे से लटकता पाया
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. पिता ने नाबालिग की मौत के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये. पिता ने बताया कि उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गयी थी जब वह इसकी शिकायत लिखवाने थाने पहुंचे तो उन्हें डांटकर भगा दिया गया. शिकायत ना लिखे जाने से दुखी होकर जब वह घर लौटे तो अपनी बेटी को फांसी के फंटे से लटकता पाया.

परिजन यह आरोप लगा रहे हैं उनकी बेटी की हत्या हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची और अब पूरे मामले की जांच कर रही है. पिता ने पड़ोस में रहने वाले लड़कों पर छेड़छाड़ और मारपीट के बाद हत्या का आरोप लगाया है. पिता ने आरोप लगाया कि अगर उस वक्त उनकी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत लिख ली गयी होती और मामले की जांच शुरू कर दी गयी होती तो उनकी बेटी आज जिंदा होती. पिता ने बताया कि दरोगा ने उन्हें डांटकर भगा दिया.

परिजनों ने बताया कि पड़ोसी राधेश्याम के बेटे उन्हें परेशान करते थे. उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते थे. पिता ने कहा, राधेश्याम के बेटे मेरी बेटी और पत्नी के साथ मारपीट की थी. मैं इसकी शिकायत कराने थाने गया था लेकिन जब मैं घर वापस लौटा तो बेटी का शव फंदे से लटका पाया.

पुलिस ने रात में ही लड़की के मौत की एफआईआर दर्ज कर ली . पूरे मामले पर एसपी केशव चौधरी ने बयान देते हुए कहा, हमने परिजनों की शिकायत के बाद पड़ों में रहने वाले लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं हालांकि समय पर इस मामले की शिकायत दर्ज ना होने पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन परिजन आज भी यही कह रहे हैं कि अगर सही समय पर शिकायत सुन ली गयी होती तो उनकी बेटी जिंदा होती.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें