1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up deputy cm dinesh sharma said that pm modi has not taken day off from work in 7 years cm yogi in 4 years vwt

देश के लिए पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी लगातार कर रहे हैं काम, जानिए इनकी खासियत

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल के दौरान पिछले सात सालों के दौरान एक भी अवकाश नहीं लिया है और वे हमेशा देश हित में अपना समय व्यतीत करते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पीएम मोदी-सीएम योगी.
पीएम मोदी-सीएम योगी.
फोटो : ट्विटर.

लखनऊ : 'देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की जनता के दुख-दर्द को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार काम कर रहे हैं. आलम यह कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीते 7 सालों के दौरान एक भी दिन का अवकाश नहीं लिया है. वहीं, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने भी पिछले 4 साल में कभी विश्राम नहीं किया है. देश के ये दोनों नेता बिना रुके-बिना थके अपना काम करते ही जा रहे हैं.' ये बातें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ग्रेटर नोएडा में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान कही.

सरकार की ओर से जारी एक आधकारिक बयान के अनुसार, उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल के दौरान पिछले सात सालों के दौरान एक भी अवकाश नहीं लिया है और वे हमेशा देश हित में अपना समय व्यतीत करते हैं. इसी प्रकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी देश और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए पिछले 4 सालों के दौरान कभी छुट्टी नहीं लिया है.

उन्होंने कहा कि एक सच्चा देशभक्त कभी भी अपने लिए काम नहीं करता, बल्कि वह समाज के लिए काम करता है और ऐसे ही लोग बदलाव लाने में सक्षम होते हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी भी जाति और संप्रदाय के नाम पर भेदभाव नहीं करती. पिछले साढ़े चार साल में सरकार की ओर से चलाई जा रही सभी योजनाओं को हर वर्ग के लिए लागू किया गया है और लोगों को इसका लाभ भी मिला है.

शर्मा ने अपने बयान में यह भी कहा कि इसके साथ ही, भारतीय जनता पार्टी हिंदू-मुसलमान में भी फर्क नहीं करती. इसलिए इस सरकार के कार्यकाल में यूपी में एक भी जगह हिंदू-मुसलमान के बीच दंगा नहीं हुआ. इससे पहले, उन्होंने ट्विटर पर कहा कि शिक्षा, शिक्षक और छात्र भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के लिए प्राथमिकता वाले वर्ग हैं.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शिक्षकों के समर्थन में हमेशा खड़ी है और हमेशा उनके समर्थन में रहेगी. शर्मा ने कहा कि कोरोना काल और लॉकडाउन में बच्चों का भविष्य बर्बाद न हो, इसके लिए शिक्षकों ने उन्हें ऑनलाइन शिक्षा दी तथा अपने कर्तव्य का पालन किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें