1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news husband committed suicide near in laws house in bareilly sht

Bareilly News: आंवला में ससुराल के पास पति ने किया सुसाइड, पत्नी के दुपट्टे से लटका मिला शव, खुले कई राज

बरेली के आंवला में एक युवक की लाश उसकी ससुराल के पास पेड़ पर पत्नी के दुपट्टे से लटकी मिली है. पुलिस ने शव पेड़ से उतारकर कब्जे में लिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
twitter

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला में एक युवक की लाश उसकी ससुराल के पास शीशम के पेड़ पर पत्नी के दुपट्टे से लटकी मिली है. पुलिस ने शव पेड़ से उतारकर कब्जे में लिया. फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों ने मौत के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, बरेली के आंवला थाना क्षेत्र के गांव देवीपुरा निवासी राजू (25 वर्ष) की लाश कल शाम आंवला थाने के पनबढ़िया गांव स्थित उसकी ससुराल से कुछ दूरी पर एक शीशम के पेड़ से लटकी मिली थी. यह शव उसकी पत्नी के दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटका था. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के घर वालों ने बताया कि राजू का विवाह सरोज से लगभग 4 साल पूर्व हुआ था, लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं था. उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था.

पत्नी को बुलाने गया था ससुराल

इसी के चलते पांच दिन पूर्व पत्नी सरोज बिना बताए दिल्ली से अपने मायके लौट आई. घर में रखी रकम भी अपने साथ ले गई. यह बात जब राजू को पता चली, तो दो दिन पूर्व वह अपने घर वापस लौटा. कल दिन में पत्नी को बुलाने के लिए अपनी ससुराल गया था, लेकिन पत्नी ने उसके साथ आने से इंकार कर दिया. इससे दोनों में झगड़ा हो गया.

ससुराल के पास किया सुसाइड

घरवालों ने आरोप लगाया राजू के साथ उसके ससुरालियों और पत्नी ने मारपीट की. इससे नाराज होकर राजू ने ससुराल से कुछ ही दूरी पर शीशम के पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर मृतक की पत्नी ने घरवालों को सूचना दी, जो मौके पर पहुंचे. उन्होंने राजू की मौत के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार बताते हुए पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें