1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. psp chief shivpal singh yadav took a jibe sp supremo akhilesh yadav with eid greetings nrj

प्रसपा प्रमुख शिवपाल ने ईद की बधाई के साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- हमें रौंदते चला गया

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से काफी नाराज चल रहे हैं. शिवपाल यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी में लगातार उनकी उपेक्षा हो रही है. ईद के दिन एक ट्वीट ने उनका यह दर्द बयां कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Shivpal Yadav and Akhilesh Yadav
Shivpal Yadav and Akhilesh Yadav
Social Media

Lucknow News: प्रगत‍िशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ईद के दिन सोशल मीड‍िया में बधाई देने के साथ ही भतीजे अख‍िलेश यादव पर करारा प्रहार किया है. सपा नेता आजम खान के साथ करीबी बढ़ा रहे शिवपाल के तंज पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. चाचा-भतीजे की यह सियासी जंग अब खुलकर सामने आ गयी है. उन्होंने एक ट्वीट करके ईद की बधाई दी, वहीं अपना दर्द भी बयां कर दिया.

शिवपाल सिंह यादव ने लिखा, 'अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया.. एक बार पुनः पुनर्गठन, आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद.' दरअसल, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से काफी नाराज चल रहे हैं. चाचा-भतीजे की नाराजगी अब जगजाहिर हो चुकी है. दरअसल शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी में लगातार उनकी उपेक्षा हो रही है.

भगवान परशुराम जयंती व अक्षय तृतीया की बधाई दी

प्रसपा लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ईद की बधाई के साथ ही भगवान परशुराम जंयती की बधाई भी दी है. उन्होंने लिखा है भगवान विष्णु के छठे अवतार और महापराक्रमी भगवान परशुराम जयंती की देश व प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई.

अक्षय तृतीया की बधाई देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सृजन व जीवन की नव यात्रा का प्रस्थान बिंदु माने जाने वाले पर्व 'अक्षय तृतीया' की समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।. यह तिथि सभी के लिए अक्षय संपन्नता व उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए, ऐसी मंगलकामना.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें