1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. just for 300 rs customer killed shopkeeper in grater noida nrj

Noida News: ग्राहक से ज्यादा वसूली पड़ी भारी! मात्र 300 रुपए के लिए कस्टमर ने दुकानदार की ले ली जान

मामला ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र के घरबरा गांव का है. इस गांव में नितिन शर्मा नाम का एक युवा रहता था. उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. वह अपने गांव के पास ही मोबाइल रिचार्ज और रेलवे टिकट का रिजर्वेशन करता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
File Photo.

Noida News: मात्र 300 रुपए के लिए शुरू हुआ विवाद कुछ इस कदर गहरा गया कि रुपया देने वाले ने दुकानदार के ऊपर गाड़ी ही चढ़ा दी. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामला अब थाने पहुंच चुका है. मगर इस वारदात के बारे में जो सुन रहा है वही नि:शब्द हो जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह मामला ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र के घरबरा गांव का है. इस गांव में नितिन शर्मा नाम का एक युवा रहता था. उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. वह अपने गांव के पास ही मोबाइल रिचार्ज और रेलवे टिकट का रिजर्वेशन करता था. उसने कुछ समय पहले अपने ही गांव के एक लड़के नकुल के लिए ट्रेन का रिजर्वेशन करवाया था. ग्रामीणों के मुताबिक, उस समय नितिन ने नकुल से ट्रेन का टिकट बनाने के लिए 300 रुपए अधिक वसूल लिए थे. कुछ समय के बाद नकुल को इसका आभास हुआ. वह इसी बात से नाराज़ चल रहा था.

ग्रामीणों के मुताबिक, नकुल कई दिनों से नितिन से रिजर्वेशन में ज़्यादा पैसे लेने का आरोप लगाकर उससे रुपए वापिस मांगता था. मगर बात आई-गई हो जाती थी. इसी बात से गुस्साए नकुल ने अपने भाई अरुण उर्फ छोटू के साथ मिलकर सोमवार शाम नितिन के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. घटना के वक्त नितिन अपनी दुकान के आगे खड़ा हुआ था. इस घटना में नितिन बुरी तरह से घायल हो गया.

वारदात का पता घरवालों को चला. वे भागे आए और नितिन को अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान नितिन की मौत हो गई. इस संबंध में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नकुल और उसके भाई अरुण उर्फ छोटू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें