1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. coronavirus update former minister chaudhary udaybhan singh corona positive sht

Covid-19: आगरा में फिर डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में 15 नए केस, पूर्व राज्यमंत्री की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

आगरा में पिछले 24 घंटे में ढाई गुना मरीज बढ़ गए हैं. रविवार को 11 साल की बच्ची समेत 15 नए संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
coronavirus cases
coronavirus cases
प्रतीकात्मक फोटो.

Agra News: उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं, जोकि कोरोना की चौथी लगह के संकेत माने जा रहे हैं. आगरा में पिछले 24 घंटे में ढाई गुना मरीज बढ़ गए हैं. रविवार को नगर निगम के दो सफाई कर्मी, बहू व ससुर के अलावा 11 साल की बच्ची सहित 15 नए संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह कोरोना पॉजिटिव

पूर्व राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि, पूर्व मंत्री वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके है. जिले में अब सक्रिय मरीजों की संख्या 34 पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग बढ़ते संक्रमण को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी कर सकता है.

आगरा में अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग

इधर, कोरोना की संभावित चौथी लहर को लेकर अभी तक मिले-जुले दावे सामने आ रहे हैं. कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि चौथी लहर नहीं आएगी, जबकि कुछ जुलाई माह तक चौथी लहर के आने का दावा कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच देशभर में प्रतिदिन आ रहे मामलों की संख्या में एक बार फिर से तेजी देखने को मिल रही है. इसे लेकर न केवल स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है, बल्कि सरकार की ओर से भी लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है.

24 घंटे में कोरोना के 15 नए मामले रिपोर्ट

रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे में आगरा में 15 कोरोना मरीज सामने आए हैं, जोकि एक चिंता का एक गंभीर विषय है. एक साथ इतने मरीज आने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या भी बढ़कर 34 पहुंच गई है. प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक आगरा में 36210 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 35711 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 465 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें