1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. budaun news fire breaks out in candle factory acy

Budaun News: बदायूं में मोमबत्ती कारखाने में लगी आग, लाखों का नुकसान

बदायूं में एक मोमबत्ती कारखाने में अचानक आग लग गई. आग लगने से कारखाने में रखा सामान जलकर खाक हो गया. करीब 20 लाख रुपये का नुकसान होने की बात कही जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बदायूं में मोमबत्ती कारखाने में लगी आग
बदायूं में मोमबत्ती कारखाने में लगी आग
Symbolic Image

Budaun News: जनपद बदायूं के बिसौली में एक मोमबत्ती के कारखाने में आग लग गई. इससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया. आग लगने से लोगों में खलबली मच गई. मोहल्ले के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी.इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

बदायूं के बिसाैली निवासी सुनील मिश्रा का बिल्सी रोड पर मोमबती का कारखाना है. अचानक सोमवार रात कारखाने में आग लग गई. इससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. कारखाने में आग की लपटे उठते देख लोगों ने कारखाना मालिक सुनील और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया.

कारखाना मालिक के अनुसार, आग ने माल सहित कारखाने में रखे गैस सिलिंडर को अपने आगोश में ले लिया जिसके चलते सिलिंडर फट गया. सिलेंडर फटने से टीन शेड में रॉड तक टेढ़ी हो गई. इसके अलावा, टीन शेड भी क्षतिग्रस्त हो गया. करीब 20 लाख रुपये का नुकसान होने का दावा किया गया है.

कारखाना मालिक के अनुसार कारखाने में 50 क्विंटल मोम, जनरेटर, मारुति कार, स्कूटी, सिलिंडर समेत कारखाना का सारा सामान रखा था. सब जलकर खाक हो गया. फिलहाल, कारखाने में आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें