1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news double murder in soraon read full story acy

Prayagraj: सोरांव में डबल मर्डर, रॉड से मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

निरंजन देवी की हत्या के बाद मां की लाश देख बेटे सनी और बेटी निक्की की चीख पुकार सुन लोग मौके पर पहुंचे तो शव देख दहल गए. बच्चों के मुताबिक, घटना को पिता मुकेश द्वारा ही अंजाम दिया गया है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
सोरांव में डबल मर्डर, रॉड से मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
सोरांव में डबल मर्डर, रॉड से मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
सोशल मीडिया

Prayagraj News: प्रयागराज जिले के सोरांव थाना अंतर्गत दो हत्याओं से इलाके में सनसनी फैल गई है. पहली घटना सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक चौधरी गांव की है, जहां ट्रक चालक मुकेश सरोज और पत्नी निरंजन देवी (उम्र) के बीच शुक्रवार देर रात किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक, विवाद के दौरान मुकेश ने पत्नी निरंजन की पिटाई के बाद उसके सिर पर किसी नुकीली वस्तु से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मां का शव देख चीख उठे बच्चे

निरंजन देवी की हत्या के बाद मां की लाश देख बेटे सनी और बेटी निक्की की चीख पुकार सुन लोग मौके पर पहुंचे तो शव देख दहल गए. बच्चों के मुताबिक, घटना को पिता मुकेश द्वारा ही अंजाम दिया गया है. वहीं घटना की सूचना पर कुछ ही देर बाद मृतक महिला के मायके गधिना मऊआइमा से पहुंचे भाइयों का आरोप है कि आरोपी जीजा का किसी अन्य महिला से संबंध था, जिसका बहन विरोध करती थी, जिस कारण उसकी हत्या की गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, दूसरी हत्या फाफामऊ बारी गांव निवासी रामबाबू (55) हुई है. मृतक रामबाबू प्रापर्टी डीलिंग के काम से जुड़ा था. शुक्रवार को दिन में करीब 12 बजे किसी को जमीन दिखाने के लिए उसे बुलाया था. घर के निकलने के बाद देर रात तक रामबाबू नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए. फोन भी स्विच ऑफ बता रहा था. अगले दिन शनिवार को सुबह घर वालों को पता चला कि बाहर सराय नाले के पास स्थित बाग में रामबाबू का शिव मिला है. घटना की सूचना पर बधावा आज परिजन मौके पर पहुंचे तो पता चला कि किसी ने सिर पर रॉड से मार कर हत्या की है.

शव के पास से पुलिस को लोहे की रॉड बरामद हुई है. मृतक के परिजनों ने परिवार के ही एक सदस्य पर घटना के पीछे संदेह व्यक्त किया है. आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. जल्द खुलासा किया जायेगा.

रिपोर्ट - एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें