सोनिया, प्रियंका ने इलाहाबाद में स्थानीय पार्टी नेताओं से की मुलाकात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इलाहाबाद : इंदिरा गांधी की जयंती पर एक कार्यक्रम में शिरकत के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनकी बेटी प्रियंका वड्रा ने दिल्ली वापसी से पहले स्थानीय पार्टी नेताओं से मुलाकात की और आनंद भवन परिसर में घूमीं और कमला नेहरु अस्पताल गयीं.

यूपीसीसी प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेय ने बताया, ‘‘एक दशक से भी ज्यादा वक्त में यह पहला मौका था जब सोनिया और प्रियंका स्वराज भवन में एक साथ थीं. पिछली बार उत्तरप्रदेश में 2002 के विधानसभा चुनावों के दौरान अपने पैतृक आवास में रात में रुकी थीं.'' इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा आयोजित फोटो प्रदर्शनी के उद्घाटन के वक्त कल राहुल गांधी भी साथ थे. पार्टी उपाध्यक्ष कल रात रवाना हो गये.

वार्ष्णेय ने बताया, ‘‘कांग्रेस समर्थकों के लिए कल एक यादगार मौका था क्योंकि पहली बार ऐसा मौका हुआ जब मां, बेटा और बेटी अपने पैतृक घर मे एक साथ थे.'' हालांकि , उन्होंने कहा कि वे (सोनिया, राहुल और प्रियंका) 1991 में आनंद भवन आए थे. उस समय राजीव गांधी की अस्थियां लेकर आए थे. ‘‘वह दुख का वक्त था और हम उसकी गिनती नहीं करते.'' सोनिया और प्रियंका सुबह में कमला नेहरु अस्पताल गयीं जिसका संचालन एक ट्रस्ट करता है और इसका नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष खुद करती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें