सबको प्रियंका में दिखी इंदिरा की छवि, पुराने कांग्रेसी नेता की आंखे हुई नम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इलाहाबाद : प्रियंका गांधी में इंदिरा की छवि दिखती है उनकी हेयरस्टाइल बात करने का तरीका और कार्यकर्ताओं की तरफ रवैया सब इंदिरा जैसा. कल इंदिरा गांधी की 100 वें जन्मदिवस के कार्यक्रम में एक बार फिर प्रियंका लोगों का ध्यान खींचने में सफल रही. सफेद रंग के सादे ड्रेस में भी उनका अंदाज बेरंग नहीं था. कांग्रेस के कई कार्यकर्ता दबी जुबां में चर्चा कर रहे थे कांगेस में उन्हें इंदिरा की तरह सफलता मिलेगी.

प्रियंका की पार्टी में सक्रिय भूमिका के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता पहले भी पोस्टरबाजी कर चुके हैं. हालांकि गांधी परिवार ने पहले ही प्रियंका गांधी की भूमिका तय कर दी है. राहुल पार्टी की कमान संभालने की तैयारी में है वहीं प्रियंका पर्दे के पीछे से राहुल के साथ खड़ी नजर आती हैं. इस कार्यक्रम में भी प्रियंका सिर्फ राहुल की सहयोगी की भूमिका में नजर आयीं. वैसे ही पूरे कार्यक्रम में प्रियंका राहुल के साथ दिखीं.
इस कार्यक्रम में भी प्रियंका कार्यकर्ताओं के बीच जाने और बातें करने से खुद को नहीं रोक पायीं. कई कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने सेल्फी खिंचवाई. एक पुराने कांग्रेस नेता चुपचाप बैठे थे. भगवती प्रसाद ( 90 साल ) को अकेले बैठा देख प्रियंका उनके पास पहुंच गयीं उनके पास जाकर उनका हालचाल पूछा. भगवती को तुरंत इंदिरा की याद आ गयी. इस दौरान उनकी आंखें भी नम हो गयी.
इस कार्यक्रम में प्रियंका सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रही. इंदिरा गांधी की तस्वीर प्रदर्शनी उन्होंने बच्चों के साथ देखी. उनके साथ कई तस्वीरें खिंचवाई और उन्हें सलाह दे दी खूब मस्ती करने की. उन्होंने कहा कि अगर कोई मना करे तो कह देना प्रियंका दीदी ने कहा है. कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रियंका के इसी सहज स्वभाव के कायल है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें